Predictions of 2024: 7 दिनों के लिए डूब जाएगा सूरज.. फैलेगी रहस्यमयी लाइलाज बीमारी, 2024 का अंत है खौफनाक!
Advertisement
trendingNow12431710

Predictions of 2024: 7 दिनों के लिए डूब जाएगा सूरज.. फैलेगी रहस्यमयी लाइलाज बीमारी, 2024 का अंत है खौफनाक!

Scary Predictions of 2024: साल 2024 का अंत पूरी दुनिया को कई खौफनाक आपदाओं का दंश देकर जाएगा. भविष्यवाणी करने वाले ने यहां तक कह दिया है कि सूर्य 7 दिन के लिए गायब हो जाएगा.

Predictions of 2024: 7 दिनों के लिए डूब जाएगा सूरज.. फैलेगी रहस्यमयी लाइलाज बीमारी, 2024 का अंत है खौफनाक!

Scary Predictions of 2024: साल 2024 का अंत पूरी दुनिया को कई खौफनाक आपदाओं का दंश देकर जाएगा. भविष्यवाणी करने वाले ने यहां तक कह दिया है कि सूर्य 7 दिन के लिए गायब हो जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में गगनचुंबी जिराफ और 60 फीट की तितली के साथ कई ऐसे जानवर मिलेंगे जिन्हें दुनिया पहली बार देखेगी. एक ऐसी ही घटना इसी महीने यानी सितंबर में होने वाली है. आइये जानते हैं खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले इस शख्स की खौफनाक भविष्यवाणियों के बारे में...

टाइम ट्रैवलर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

TikTok यूज़र ईनो अलारिक खुद के बारे में दावा करता है कि वह टाइम ट्रैवलर है. वह खुद को 2671 का टाइम ट्रैवलर बताता है. ईनो इस साल के अंत में दुनिया को झकझोर देने वाली पांच आपदाजनक घटनाओं की भविष्यवाणी की है. ईनो अलारिक ने 2024 के अंत तक होने वाली पांच घटनाओं की जानकारी शेयर की है. उसके TikTok अकाउंट पर 9,00,000 से अधिक फॉलोवर्स हैं.

विश्व युद्ध 3 की शुरुआत..

ईनो अलारिक ने पहले भी धरती पर एलियन के आने, पृथ्वी से जुड़वा ग्रहों के टकराने और विश्व युद्ध 3 की शुरुआत की चेतावनी दी थी. उसने अपने लेटेस्ट पोस्ट में पांच आपदाजनक घटनाओं की भविष्यवाणी की है जो 2024 के अंत से पहले घटित होंगी.

स्काईस्क्रेपर-जिराफ और अन्य खौफनाक जानवर

ईनो की पहली भविष्यवाणी आने वाले 20 सितंबर के लिए है. जिसमें उसने ऑस्ट्रेलिया में गगनचुंबी जिराफ और अन्य विशालकाय जानवरों की खोज की बात कही है. ईनो ने दावा किया कि ऑस्ट्रेलिया के एक छिपे हुए हिस्से में 70 किस्म के जानवरों के बड़े वैरिएंट पाए जाएंगे. जिनमें 3 फीट की मकड़ी, 60 फीट की तितलियां, और स्काईस्क्रेपर के आकार के जिराफ शामिल हैं.

सूरज बताएगा मौत के बारे में..!

ईनो ने भविष्यवाणी की है कि 23 अक्टूबर को सूरज एक अजीब तरह की एनर्जी छोड़ेगा जो इंसानों को उनकी मौत के बारे में जानकारी देने में मदद करेगी. ईनो के मुताबिक सूरज एक अनोखी एनर्जी रिलीज़ करता है. जो लोगों को यह देखने में मदद करती है कि वे कैसे मरेंगे. यह लाखों लोगों के लिए रोज होता है और कुछ लोग अमर रहना भी सीखते हैं.

मशहूर संगीतकार फिर से लेगा जन्म

ईनो ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि 25 अक्टूबर को मशहूर संगीतकार अचानक वापस आएगा जिसे मरा हुआ माना जा चुका है. वह अपने संगीत करियर की शुरुआत करेगा. वह लौटने के बाद सबसे मशहूर इंसान बन जाएगा.

एक हफ्ते के लिए गायब हो जाएगा सूरज

ईनो ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि 9 नवंबर को सूरज एक सप्ताह के लिए गायब हो जाएगा. इसके परिणामस्वरूप दुनिया में पहली बार "पर्ज" जैसी स्थिति पैदा होगी. जिसमें सामाजिक अराजकता बढ़ सकती है.

फैलेगी लाइलाज बीमारी

ईनो ने साल के अंत की अपनी अंतिम भविष्यवाणी में कहा है कि 12 नवंबर को अंटार्कटिका में बर्फ के नीचे एक एलियन जैसी चीज मिलेगी. जो रहस्यमयी बीमारी कारण बनेगा और यह बीमारी तेजी से पूरी दुनिया में फैलेगी. इस बीमारी का कोई इलाज भी नहीं होगा. ईनो की भविष्यवाणियों को लेकर लोग की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इन भविष्यवाणियों की सत्यता पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं.

Trending news