फ्लाइट में कपड़े उतारने लगी महिला, फिर सीट पर रस्सी से बांधना पड़ा; जानें पूरा मामला
Advertisement

फ्लाइट में कपड़े उतारने लगी महिला, फिर सीट पर रस्सी से बांधना पड़ा; जानें पूरा मामला

इस अजीबोगरीब मामले को लेकर रूस के गृह मंत्रालय की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. सरकारी बयान के मुताबिक 'महिला का मेडिकल कराया गया है. पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.' महिला ने फ्लाइट पर चढ़ने से पहले सिंथेटिक ड्रग की डोज लेने की बात कबूल की है.

सांकेतिक तस्वीर साभार: (रॉयटर्स)

नई दिल्ली: हवाई यात्रा के दौरान कई बार आपने मुसाफिरों की ऐसी हरकतों के बारे में सुना होगा जिसके चलते पूरी फ्लाइट परेशानी में पड़ जाती है. लेकिन रूस (Russia) की फ्लाइट में एक महिला यात्रा ने जो बदतमीजी की उससे मानो सारी हदें पार हो गईं. दरअसल हुआ ये 39 साल की ये महिला पैसेंजर बीच फ्लाइट में अपने कपड़े उतारने लगी जिसके बाद उसे सीट पर बांधने तक की नौबत आ गई.

  1. फ्लाइट में सामने आया हैरतअंगेज मामला
  2. महिला पैसेंजर ने पार की बदतमीजी की हदें
  3. रस्सी से बांधकर पाया गया महिला पर काबू

दंग रह गए मुसाफिर

डेली मेल में प्रकाशित खबर के मुताबिक जैसे ही विमान ने व्लादिवोस्तोक से उड़ान भरी, वैसी ही यह महिला अपनी सीट छोड़कर कॉकपिट के पास जाकर घूमने लगी. जब कैबिन क्रू ने महिला से अपनी सीट पर बैठ जाने का अनुरोध किया तो वह भड़क गई. इस दौरान महिला ने अपने अंडरगारमेंट्स उतारना शुरू कर दिया. महिला की ऐसी हरकत को देख न सिर्फ क्रू बल्कि फ्लाइट में मौजूद सभी यात्री हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल है ये अनूठा अजगर, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

फ्लाइट के व्लादिवोस्तोक (Vladivostok) से टेकऑफ के 15 मिनट के भीतर ही महिला ने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए थे. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान वो केबिन क्रू सदस्यों की हर बात की अनसुनी करती रही. इसके बाद कुछ साथी पैसेंजर्स और फ्लाइट अटेंडेंट ने मिलकर उसे सीट पर बैठाया. 

नशे में थी महिला

रूसी मीडिया के मुताबिक एयरपोर्ट पर उतारने के बाद उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया. जहां उसने व्लादिवोस्तोक में फ्लाइट पर चढ़ने से पहले सिंथेटिक ड्रग की डोज लेने की बात स्वीकार की है. इस अजीबोगरीब मामले को लेकर रूस के गृह मंत्रालय की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. सरकारी बयान के मुताबिक 'महिला का मेडिकल कराया गया है. पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.'  इस घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें महिला को कुछ लोग उसकी सीट, रस्सी, टेप और सीटबेल्ट की मदद से रोक रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news