धरती पर हैं एलियन? पेंटागन के पूर्व जासूस का दावा- अमेरिकी सरकार बहुत कुछ छिपा रही
Advertisement
trendingNow12398702

धरती पर हैं एलियन? पेंटागन के पूर्व जासूस का दावा- अमेरिकी सरकार बहुत कुछ छिपा रही

Alien News: लुइस एलिजोंडो अक्सर एलियंस के बारे में बात करते हैं. वे पहले खुफिया विभाग में काम करते थे. उनके अनुसार, अमेरिकी सरकार दशकों से इस रहस्य को छिपा रही है और उनके पास एलियनों के वाहन भी हैं.

धरती पर हैं एलियन? पेंटागन के पूर्व जासूस का दावा- अमेरिकी सरकार बहुत कुछ छिपा रही

Former Pentagon Spy: अमेरिकी रक्षा विभाग पेंटागन के एक पूर्व जासूस ने अपने दावे से लोगों को चौंका दिया है. उन्होंने कहा कि पृथ्वी पर एलियंस आ चुके हैं और अमेरिकी सरकार को दशकों से उनके बारे में पता है. जासूस ने दावा किया है कि पृथ्वी पर एलियन जीवन है. उनके अनुसार, अमेरिकी सरकार दशकों से इस रहस्य को छिपा रही है और उनके पास एलियनों के वाहन, यानी यूएफओ भी हैं.

एलियंस के बारे में बताया

सोशल मीडिया पर लोग इस बात पर बहस कर रहे हैं कि क्या यह सच है. लुइस एलिजोंडो अक्सर एलियंस के बारे में बात करते हैं. वे पहले खुफिया विभाग में काम करते थे. 2017 में, उन्होंने न्यूयॉर्क टाइम्स को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने एलियंस के बारे में बताया था. लुइस का कहना है कि अमेरिका एलियंस के बारे में लोगों को नहीं बताना चाहता. इसके बाद, वे हिस्ट्री चैनल पर आए और और भी मशहूर हो गए.

संबंधित दावों का खंडन 

उधर पेंटागन द्वारा जारी एक रिपोर्ट में एलियन और अनपेक्षित उड़न वस्तुओं (यूएफओ) से संबंधित दावों का खंडन किया गया है. रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि 1950 और 1960 के दशक में इस तरह के दावे प्रायः अमेरिकी जासूसी विमानों और अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी के व्यापक उपयोग के कारण होते थे, जिससे लोगों में भ्रम उत्पन्न होता था.

इतना ही नहीं डेलीमेल ने खुद एलिजोंडो के इन दावे वाले इंटरव्यू का एक अंश पोस्ट करते हुए लिखा कि इन जासूस का कहना है कि अमेरिकी सरकार दशकों से एलियंस के बारे में 'जानती' थी. यूएफओ जांचकर्ता लुइस एलिजोंडो ने संवाददाताओं से कहा कि वह पुष्टि कर सकते हैं कि 1947 में रोसवेल क्रैस से अज्ञात वाहन बरामद किया गया था.

Trending news