बीमारी की खबरों के बीच कैफे में बैठे नवाज शरीफ की फोटो वायरल, सेहत को लेकर छिड़ी बहस

नवाज शरीफ की लंदन के कैफे में चाय पीते एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसके बाद पाकिस्तान में नवाज शरीफ की सेहत को लेकर बहस छिड़ गई है.

बीमारी की खबरों के बीच कैफे में बैठे नवाज शरीफ की फोटो वायरल, सेहत को लेकर छिड़ी बहस
पाक पूर्व पीएम नवाज शरीफ.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की लंदन के कैफे में चाय पीते एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसके बाद पाकिस्तान में नवाज शरीफ की सेहत को लेकर बहस छिड़ गई है. तस्वीर में नीले रंग की सलवार कमीज और टोपी पहने नवाज अपनी पोतियों के साथ एक कैफे में बैठे हुए है.

इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सदस्यों ने नवाज शरीफ की सेहत पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. उनका कहना है कि भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने के लिए उनकी देश वापसी कराई जाए.

नवाज के विरोधियों ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर नवाज का स्वास्थ्य बेहतर है, तो पाकिस्तान वापस क्यों नहीं आते. वहीं कुछ मंत्रियों ने कोरोना संकट काल में नवाज के मास्क न पहनने को लेकर भी सवाल खड़े किये हैं.

ये भी पढ़ें: ट्रंप के इस ट्वीट पर Facebook में मचा अंदरूनी घमासान, मार्क जुकरबर्ग पर उठ रहे सवाल

पाकिस्तान के साइंस मिनिस्टर फवाद चौधरी ने कहा, 'कैफे में शरीफ की यह तस्वीर हमारे कानून, न्याय और न्यायिक प्रणाली को उजागर कर रही है. यह तस्वीर यह भी बताती है कि लोग देश में जवाबदेही प्रणाली पर कितना भरोसा कर सकते हैं.' प्रधानमंत्री इमरान खान के सलाहकार शाहबाज गिल ने कहा कि पूर्व पीएम अदालत में झूठ बोल कर विदेश चले गए थे. शरीफ पाकिस्‍तान के लोगों को मूर्ख समझते हैं. अब उन्हें भ्रष्ट्राचार के अरोपों का सामना करने के लिए पाकिस्तान वापस आना चाहिए. 

वहीं शरीफ की बेटी मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने दावा किया कि विरोधियों ने इस तस्वीर को उन्हें (नवाज) अपमानित करने के इरादे से जारी किया है.

>