Bikini Girl: एयरफोर्स में करती थी नौकरी, अब बार में बिकनी पहनकर सर्व करती है बीयर
Advertisement
trendingNow11725626

Bikini Girl: एयरफोर्स में करती थी नौकरी, अब बार में बिकनी पहनकर सर्व करती है बीयर

US Airforce: कैलिफोर्निया की रहने वाली चेयेन ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया, ग्राहक यह गलत समझ लेते हैं कि मुझे मिलिट्री से निकाला गया या फिर मैंने कुछ ही महीने सेना में काम किया फिर मुझे निकाल दिया गया. जबकि यह सच नहीं है. 

Bikini Girl: एयरफोर्स में करती थी नौकरी, अब बार में बिकनी पहनकर सर्व करती है बीयर

Girl Sells Beer in Bikini:  एक महिला ने दावा किया है कि वह पहले अमेरिकी वायुसेना में काम करती थी. लेकिन अब वह बार में बिकनी पहनकर बीयर सर्व करती है. 23 साल की चेयेन लॉन्ग ने कहा, जब उनके ग्राहकों को पता चलता है कि वह देश की सेवा कर चुकी हैं तो वह उनको 'बड़ी टिप' देते हैं. 

कैलिफोर्निया की रहने वाली चेयेन ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया, ग्राहक यह गलत समझ लेते हैं कि मुझे मिलिट्री से निकाला गया या फिर मैंने कुछ ही महीने सेना में काम किया फिर मुझे निकाल दिया गया. जबकि यह सच नहीं है. 

लॉन्ग का कहना है कि उन्होंने लैकलैंड एयर फोर्स बेस और लॉस एंजिल्स एयर फोर्स बेस में तैनात रहते हुए चार साल तक वायु सेना में एक्टिव ड्यूटी की. उसने कहा, 'अपना कॉन्ट्रैक्ट पूरा होने तक बेसिक ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान मैं कभी भी परेशानी में नहीं पड़ी. मैं वास्तव में एक अच्छी लड़की हूं.'

चेयेन का सोशल मीडिया पर @shyshypan online नाम से अकाउंट है. हाल ही में उसने एक टिकटॉक वीडियो में अपनी सेना और बारटेंडर की नौकरी की तुलना की. एक नौकरी को सम्मान की नजरों से देखा जाता है. जबकि दूसरी को नहीं. एक तस्वीर में वह सेना की वर्दी में नजर आ रही हैं जबकि दूसरी में वह बिकनी में दिखाई दे रही हैं.

एक क्लिप के टेक्स्ट में चेयेन ने लिखा है, मेरी सुबह 6 से शाम 5 बजे की वर्दी और मेरी शाम 6 से रात 12 बजे की यूनिफॉर्म. बता दें कि टिकटॉक पर चेयेन लॉन्ग के 10000 फॉलोअर्स हैं. उन्होंने दावा किया कि इसी साल मार्च में ही उनका कॉन्ट्रैक्ट पूरा हुआ है. 

पोस्ट में उन्होंने बताया कि जब वह सेना में काम कर रही थीं, तब कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले उन्होंने सेविंग्स के बारे में सोच लिया था. उन्होंने बताया कि वह सेविंग्स कर रही हैं और स्ट्रेस का ट्रीटमेंट करा रही हैं. इसके अलावा वह ऑडिशन भी दे रही हैं, ताकि एक्टिंग करियर की शुरुआत कर सकें. चेयेन ने कहा,  वह मिलिट्री में काम कर चुकी हैं, इसलिए लोगों से उनको अटेंशन मिलती है. 

Trending news