सरताज अजीज की भारत यात्रा पर हाफिज सईद ने उगला जहर
Advertisement
trendingNow1312662

सरताज अजीज की भारत यात्रा पर हाफिज सईद ने उगला जहर

जमात उद दावा प्रमुख हाफिज सईद ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज की भारत की यात्रा करने के लिए आलोचना की और कहा कि उन्होंने देश और कश्मीर का अपमान किया है।

सरताज अजीज की भारत यात्रा पर हाफिज सईद ने उगला जहर

लाहौर : जमात उद दावा प्रमुख हाफिज सईद ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज की भारत की यात्रा करने के लिए आलोचना की और कहा कि उन्होंने देश और कश्मीर का अपमान किया है।

मुम्बई आतंकवादी हमला के मुख्य षड्यंत्रकर्ता सईद ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के मुजफ्फराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘अजीज ने पाकिस्तान और कश्मीर का अपमान किया है।’ सईद ने कहा कि अजीज को अपना समय विश्व को कथित भारतीय अत्याचारों के बारे में बताने में लगाना चाहिए।

अजीज ने इस महीने के शुरू में अफगानिस्तान पर ‘हार्ट ऑफ एशिया’ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए अमृतसर का दौरा किया था। सईद ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोगों से कश्मीरियों के ‘संघर्ष’ के साथ खड़े होने के लिए कहा। उसने सरकार से भी कहा कि वह कश्मीरियों का पूर्ण समर्थन अपने कर्तव्य के तौर पर करे। अब्दुर रहमान मक्की, सैयद सलाउद्दीन, अब्दुल अजीज अली और जमाते इस्लामी महासचिव लियाकत बलूच ने भी सभा को संबोधित किया।

Trending news