इजरायली PM के कुत्ते ने मंत्री दंपत्ति को काटा, पहुंचा हवालात
Advertisement

इजरायली PM के कुत्ते ने मंत्री दंपत्ति को काटा, पहुंचा हवालात

 इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के पालतू कुत्ते को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री बेंजामिन ने अपने फेसबुक पर खुद इस बात की जानकारी दी है। बेंजामिन ने यहूदी फेस्टिवल 'हन्नुकाह' के मौके पर प्रधानमंत्री आवास पर पार्टी दी थी। इसी दौरान उनके कुत्ते ने नेतन्याहू की लिकुड पार्टी से सांसद शरीन हॉस्केल को भी काट लिया।

फोटो साभार-फेसबुक

नई दिल्ली: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के पालतू कुत्ते को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री बेंजामिन ने अपने फेसबुक पर खुद इस बात की जानकारी दी है। बेंजामिन ने यहूदी फेस्टिवल 'हन्नुकाह' के मौके पर प्रधानमंत्री आवास पर पार्टी दी थी। इसी दौरान उनके कुत्ते ने नेतन्याहू की लिकुड पार्टी से सांसद शरीन हॉस्केल को भी काट लिया।

fallback

बेंजामिन के कुत्ते ने  डिप्टी फॉरेन मिनिस्टर के पति समेत दो गेस्ट्स को काटा था। उनके कुत्ते का नाम काइया बताया जा रहा है। बेंजामिन ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि हमें न चाहते हुए भी अपने दस साल के कुत्ते को देना पड़ा। कानून के तहत कुत्ते पर अगले दस दिनों तक निगरानी रखी जाएगी। बताया जा रहा है कि बेंजामिन का बेटा इसी साल जुलाई में एक रेस्क्यू होम से इस कुत्ते को लाया था।

fallback

 

Trending news