Joe Biden: कमला को उम्मीदवारी सौंप 'गायब' हुए बाइडन, क्या अमेरिका में सब कुछ ठीक है?
Advertisement
trendingNow12349845

Joe Biden: कमला को उम्मीदवारी सौंप 'गायब' हुए बाइडन, क्या अमेरिका में सब कुछ ठीक है?

Where is Joe Biden:अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से दूरी बनाने के बाद से जो बाइडन कहां हैं? यह सवाल लोगों को परेशान करने लगा है. कमला हैरिस को उम्मीदवारी सौंपने के बाद जो बाइडन की कोई खोज-खबर नहीं है.

Joe Biden: कमला को उम्मीदवारी सौंप 'गायब' हुए बाइडन, क्या अमेरिका में सब कुछ ठीक है?

Where is Joe Biden:अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से दूरी बनाने के बाद से जो बाइडन कहां हैं? यह सवाल लोगों को परेशान करने लगा है. कमला हैरिस को उम्मीदवारी सौंपने के बाद जो बाइडन की कोई खोज-खबर नहीं है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार भी गरम होने लगा है. लोग यहां तक कह रहे हैं कि उनका स्वास्थ्य बिगड़ रहा है. जिसकी वजह से वे लोगों की नजरों से दूर रह रहे हैं.

जो बाइडन कहां हैं..

'कहां हैं जो'.. वैश्विक स्तर पर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर टॉप ट्रेंड में से एक बन गया है. लोग पोस्ट कर हैरानी भरे सवाल कर रहे हैं. लोग पोस्ट कर सवाल कर रहे हैं कि पिछले पांच दिनों में अमेरिकी राष्ट्रपति सार्वजनिक रूप से क्यों नहीं दिखे. याद दिला दें कि व्हाइट हाउस ने पिछले सप्ताह कहा था कि बाइडन कोविड पॉजिटिव होने के बाद से आइसोलेशन में हैं.

सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गरम

व्हाइट हाउस के बयान के बावजूद भी सोशल मीडिया यूजर्स.. जो बाइडन के बारे में अफवाह बनाने से खुद को नहीं रोक पाए. कई पोस्ट में यहां तक दावा किया गया है कि जो बाइडन होस्पिस केयर में हैं और उनके बचने की संभावना नहीं है. ऐसे कई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

कोरोना पॉजिटिव हुए जो बाइडन

इस बीच जो बाइडन का इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा है कि वे (जो बाइडन) कोविड-19 से लगभग उबर चुके हैं. हालांकि उन्होंने सोमवार को लगातार पांचवें दिन जनता से दूरी बनाए रखी. बाइडन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक लेटर पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने अगले राष्ट्रपति की दौड़ से हटने की घोषणा की थी. उन्होंने इस पद के लिए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के नाम को आगे बढ़ाया था.

बाइडन की तबीयत ठीक है..

जो बाइडन को कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद बुधवार देर रात को डेलावेयर में अमेरिकी हवाई अड्डे पर पहुंचने पर आखिरी बार सार्वजनिक रूप से देखा गया था. इसके बाद वह कार में बैठकर डेलावेयर के रेहोबोथ बीच स्थित अपने घर चले गए थे. डॉ. केविन ओ कोनोर ने बताया कि राष्ट्रपति संक्रमण से लगभग उबर चुके हैं. उनकी धड़कन, रक्तचाप, श्वसन दर और तापमान पूरी तरह सामान्य बना हुआ है.

Trending news