बर्मिंघम: चाकू मारने की घटना में कई लोग घायल, पुलिस ने बताया 'बड़ी घटना'
Advertisement
trendingNow1742542

बर्मिंघम: चाकू मारने की घटना में कई लोग घायल, पुलिस ने बताया 'बड़ी घटना'

वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि उन्हें शनिवार (5 सिंतबर) को लगभग रात 12.30 बजे (स्थानीय समयानुसार) चाकूबाजी (Knife Attack) की घटना के बारे में जानकारी मिली. इसके कुछ ही समय बाद उन्हें चाकू से गोदे जाने की एक अन्य घटना की सूचना मिली.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लंदनः ब्रिटेन के बर्मिंघम (Birmingham) शहर में कई लोग चाकू मारे जाने से घायल हुए हैं. पुलिस ने इसे 'बड़ी घटना' घोषित किया है. वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि उन्हें शनिवार (5 सिंतबर) को लगभग रात 12.30 बजे (स्थानीय समयानुसार) चाकूबाजी (Knife Attack) की घटना के बारे में जानकारी मिली. इसके कुछ ही समय बाद उन्हें चाकू से गोदे जाने की एक अन्य घटना की सूचना मिली. पुलिस ने कहा कि कई लोग घायल हुए हैं और उन्हें इलाके से दूर रहने के लिए कहा गया है. 

एक 'बड़ी घटना' (Major Incident) तब घोषित होती है, जब कोई गंभीर नुकसान होता है या जनता की सुरक्षा को खतरा होता है. इसका मतलब यह भी है कि पुलिस सभी इंतजाम करती है और आपातकालीन सेवाओं को अपने साथ काम करने के लिए बुलाती है. एक क्लब की प्रमोटर कारा ने कहा कि यह इलाका शाम के दौरान सबसे व्यस्त था.

ये भी पढ़ें- ओसामा की भतीजी ने किया ट्रंप का समर्थन, कहा-बिडेन सत्ता में आए तो 9/11 से भी बड़ा हमला संभव

उन्होंने कहा कि वह लगभग रात 12.30 बजे अपनी शिफ्ट खत्म कर चुकी थीं और सहकर्मियों के साथ ड्रिंक कर रही थीं, उसी समय उन्होंने काफी शोरशराबा, हंगामा सुना. उन्होंने कहा, 'मैंने कई लोगों को झगड़ते पाया. शोरशराबा सुन पब और क्लबों से लोग बाहर आ गए और देखने लगे कि क्या चल रहा है.'

कारा ने कहा कि दो वर्षों से क्लब में काम करने के दौरान मैंने हमेशा बहुत सारे झगड़े देखे हैं, लेकिन आज रात कुछ अलग था. तीन घंटे की अवधि में 'चाकूबाजी की घटना हुई, कार दुर्घटना हुई और कई अन्य चीजें हुईं. ये घटना हैरान कर देने वाली है.'

Trending news