बीवी को स्‍लीपिंग पिल्‍स देकर सुलाता था, फिर गंदे काम के लिए दरिंदों को बुलाता था
Advertisement
trendingNow12412532

बीवी को स्‍लीपिंग पिल्‍स देकर सुलाता था, फिर गंदे काम के लिए दरिंदों को बुलाता था

World Crime News: फ्रांस में रोंगटे खड़े करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक शख्स अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ (स्लीपिंग पिल्स) देकर बेहोश करता था और फिर बलात्कार करने के लिए अजनबियों को ऑनलाइन बुलाता था.

 

बीवी को स्‍लीपिंग पिल्‍स देकर सुलाता था, फिर गंदे काम के लिए दरिंदों को बुलाता था

दुनियाभर में हैवानियत और शैतानी की कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं, जिनको सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते है. ऐसा ही एक मामला फ्रांस में आया है, जहां एक शख्स अपनी पत्नी का अजनबियों से रेप करवाता था. 71 साल का फ्रांसीसी नागरिक डोमिनिक पी 10 साल तक ये घिनौनी हरकत कर रहा था. इसके लिए वह अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ (स्लीपिंग पिल्स) देता था और इसके बाद बलात्कार करने के लिए अजनबियों को ऑनलाइन बुलाता था. इस मामले ने फ्रांस में लोगों को झकझोर दिया है और लोग इस घटना से भयभीत हैं कि इतने बड़े पैमाने पर गंभीर अपराध हुआ है.

पति नशा देकर करता था बेहोश

72 साल की पीड़ित महिला के साथ दरिंदगी के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया है कि शख्स अपनी पत्नी को ड्रग्स देकर बेहोश करता था. फिर ऑनलाइन अजनबियों से संपर्क कर उन्हें बुलाता था और उनसे रेप करवाता था. 10 साल से ज्यादा समय तक इस घटना को अंजाम दिया और अपना गुनाह कबूल कर लिया है. मामले का खुलासा साल 2020 में हुआ था और अब महिला के पति के खिलाफ ट्रायल शुरू हो गया है.

72 पुरुषों ने 92 बार किया बलात्कार

पुलिस ने 72 पुरुषों द्वारा किए गए कम से कम 92 बलात्कारों की पहचान की है, जिनकी उम्र 26 से 74 के बीच है. 50 लोगों की पहचान की गई और उन पर आरोप लगाए गए. ये सभी महिला के पति के साथ मुकदमे का सामना कर रहे हैं. इनमें से अधिकांश ने एक बार इक घटना को अंजाम दिया, जबकि कुछ ने छह बार तक ये घिनौनी हरकत की. उन्होंने अपने बचाव कहा है कि वे कपल को उनकी कल्पनाओं को जीने में मदद कर रहे थे. लेकिन, डोमिनिक ने जांचकर्ताओं को बताया कि सभी जानते थे कि उनकी पत्नी को उनकी जानकारी के बिना नशीला पदार्थ दिया गया था. पीड़िता की उम्र अब 72 वर्ष है और उसे पुलिस द्वारा सूचित किए जाने के बाद 2020 में ही दुर्व्यवहार के बारे में पता चला.

ये भी पढ़ें- '15 की थी जब बनाए संबंध, 21 सालों तक करते रहे रेप'..., 59 साल का लैब टेक्नीशियन बनारस से गिरफ्तार

महिला के वकील एंटोनी कैमस ने कहा कि यह मुकदमा उसके लिए 'एक भयानक परीक्षा' होगी, क्योंकि यह पहली बार होगा जब वह दुर्व्यवहार का वीडियो सबूत देखेगी. वकील ने न्यूज़ एजेंसी AFP को बताया, 'पहली बार महिला को उन बलात्कारों को सहना होगा, जो उसने 10 वर्षों से अधिक समय तक झेला है, लेकिन उसकी जानकारी उसको नहीं थी.'

2020 में इस तरह हुआ था खुलासा

डोमिनिक पी को सितंबर 2020 में एक घटना के बाद पुलिस ने पकड़ा था और जांच में उसकी पत्नी के साथ घिनौनी करतूत का पता चला था. दरअसल, डोमनिक को एक सुरक्षा गार्ड ने एक शॉपिंग सेंटर में तीन महिलाओं की स्कर्ट के नीचे चुपके से वीडियो बनाते हुए पकड़ा था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था और तब उसके कंप्यूटर पर उसकी पत्नी की सैकड़ों तस्वीरें और वीडियो मिले थे, जिसमें वह बेहोश दिखाई दे रही थी.

ये भी पढ़ें- बेटी से ही शादी करनी थी, पत्नी नहीं मानी..तो कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पिला दिया

कथित तौर पर इन तस्वीरों में कपल के घर में दर्जनों यौन उत्पीड़न का पता चला था. आरोप है कि डोमिनिक ने साल 2011 में यौन उत्पीड़न की घटना को अंजाम देने शुरू किया था. जांचकर्ताओं को एक वेबसाइट पर चैट भी मिली, जिसमें डोमिनिक ने कथित तौर पर अजनबियों को अपने घर आने और अपनी पत्नी के साथ बलात्कार करने के लिए निमंत्रित किया था.

डोमिनिक ने जांचकर्ताओं के सामने स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी को शक्तिशाली ट्रैंक्विलाइजर दिए, जिसमें चिंता कम करने वाली दवा भी शामिल थी. अभियोजकों के अनुसार, उस पर बलात्कार में भाग लेने, उनका वीडियो बनाने और अपमानजनक भाषा का उपयोग करके अन्य पुरुषों को प्रोत्साहित करने का आरोप है. कथित तौर पर किसी भी पैसे का लेन-देन नहीं हुआ है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news