Donald Trump को भतीजी Mary ने बताया 'क्रूर और विश्वासघाती', जानिए क्या है कारण
Advertisement
trendingNow1800037

Donald Trump को भतीजी Mary ने बताया 'क्रूर और विश्वासघाती', जानिए क्या है कारण

राष्ट्रपति पद के दूसरे कार्यकाल का चुनाव हारने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के लिए घरेलू परेशानियां बढ़ गई हैं. उनके बड़े भाई की बेटी मेरी ट्रंप (Mary Trump) ने उन पर हमला बोलते हुए जेल भेजने की मांग की है. 

फाइल फोटो

वाशिंगटन: अपना दूसरा कार्यकाल पाने में असफल रहे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) एक नए विवाद में फंस गए हैं. उनकी भतीजी मेरी ट्रंप (Mary Trump) ने आरोप लगाया है कि उनके चाचा ‘अपराधी, क्रूर और विश्वासघाती’ हैं.  Mary Trump ने मांग की कि व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद उनके चाचा Donald Trump को जेल भेजा जाना चाहिए. 

  1. Donald Trump के बड़े भाई की बेटी हैं  Mary Trump
  2. 'Donald Trump को जेल भेजा जाना चाहिए'
  3. सितंबर में चाचा Donald के खिलाफ दर्ज करवा चुकी हैं केस

Donald Trump के बड़े भाई की बेटी हैं  Mary Trump
बता दें कि Mary Trump मनोविज्ञानी एवं लेखिका हैं. वे Donald Trump के बड़े भाई Fred jr की बेटी हैं. Mary Trump अपने चाचा की नीतियों की अक्सर मुखर आलोचना करती रही हैं. उन्होंने इस विचारधारा को सिरे से खारिज किया कि ट्रंप के खिलाफ मुकदमा चलाने से देश में राजनीतिक विभाजन और भी गहरा जाएगा.

'Donald Trump को जेल भेजा जाना चाहिए'
एसोसिएटेड प्रेस को दिए साक्षात्कार में Mary Trump ने कहा, ‘बार-बार यह कहा जाना निश्चित ही अपमानजनक है कि अमेरिकी लोग इससे निपट सकते हैं और हमें अब आगे बढ़ना चाहिए.’उन्होंने कहा, ‘यदि वाकई में किसी के खिलाफ मुकदमा चलाया जाना चाहिए तो वे Donald Trump हैं. यदि ऐसा नहीं किया गया तो यह माना जाएगा कि हम उससे भी खराब किसी व्यक्ति को स्वीकार करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.’

ट्रंप के प्रवक्ता ने Mary की टिप्पणियों को खारिज किया
Mary Trump की टिप्पणियों को  Donald Trump के प्रचार अभियान के प्रवक्ता ने खारिज कर दिया है. प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि,' Mary Trump यह सब स्टंट अपनी आने वाली किताब को बेचने के लिए कर रही हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि ऐसा करने से उनकी आने वाली किताब की सेल बढ़ जाएगी'. 

ये भी पढ़ें- अमेरिका: जाते-जाते परिवार और करीबियों को माफी देना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप? जानिए क्यों

सितंबर में चाचा Donald के खिलाफ दर्ज करवा चुकी हैं केस
जानकारी के अनुसार Mary Trump ने इस हफ्ते घोषणा की थी कि वह Donald Trump पर लिखी किताब ‘To Much and Never Enough, How My Family Created the World's Most Dangerous Man’ की अगली कड़ी लिखने जा रही हैं. इस किताब का नाम उन्होंने  ‘द रेकनिंग’ रखा है. परिवार के बारे में उनकी पहली किताब जुलाई में आई थी. Mary Trump ने इससे पहले सितंबर में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, उनके भाई रॉबर्ट ट्रंप और उनकी बहन मैरीयाने ट्रंप बैरी के खिलाफ लाखों डॉलर की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था.

LIVE TV

Trending news