BBC की एंकर ने लाइव TV पर कर दिया आपत्तिजनक इशारा, मचा बवाल..मांगनी पड़ी माफी
Advertisement
trendingNow11999793

BBC की एंकर ने लाइव TV पर कर दिया आपत्तिजनक इशारा, मचा बवाल..मांगनी पड़ी माफी

Maryam Moshiri: जैसे ही बीबीसी की सामान्य काउंटडाउन शून्य पर पहुंची, स्क्रीन पर मोशरी नजर आईं. उन्होंने सिर को झुकाया हुआ था, आंखें खुली हुई थीं. ठीक इसी दौरान उन्होंने अपना हाथ कैमरे की ओर उठाया और मिडिल फिंगर दिखाई.

BBC की एंकर ने लाइव TV पर कर दिया आपत्तिजनक इशारा, मचा बवाल..मांगनी पड़ी माफी

BBC News Anchor: कई बार लाइव टीवी पर एंकर कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि बवाल मच जाता है. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है जब बीबीसी की न्यूज एंकर मरियम मोशरी ने बुधवार को लाइव टीवी पर मिडिल फिंगर दिखा दिया. यह घटना उस समय हुई जब वह दोपहर के समाचार प्रस्तुत करने के लिए तैयार हो रही थीं. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही बीबीसी की सामान्य काउंटडाउन शून्य पर पहुंची, स्क्रीन पर मोशरी नजर आईं. उन्होंने सिर को झुकाया हुआ था, आंखें खुली हुई थीं, और चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी. ठीक इसी दौरान उन्होंने अपना हाथ कैमरे की ओर उठाया और मिडिल फिंगर दिखाई.

मोशरी ने कहा कि यह एक निजी मजाक था
जैसे ही वीडियो सामने आया बवाल मच गया. इसके बाद उन्होंने और बीबीसी दोनों ने माफी मांगी. मोशरी ने कहा कि यह एक निजी मजाक था और उन्होंने सोचा नहीं था कि यह कैमरे में कैद हो जाएगा. उन्होंने कहा कई जब हम काउंटडाउन संख्या वन पर पहुंचे तो मैंने एक मजाक के रूप में अपनी उंगली घुमाई और मुझे एहसास नहीं हुआ कि यह कैमरे में कैद हो जाएगी. यह टीम के साथ एक निजी मजाक था और मुझे बहुत खेद है कि यह ऑन एयर चला गया! यह मेरा इरादा नहीं था कि ऐसा हो और मुझे खेद है कि मैंने किसी को नाराज या परेशान किया.

आपत्तिजनक इशारा कैमरे में कैद
इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मैं दर्शकों या किसी व्यक्ति को नहीं दिखा रही थी. यह एक मूर्खतापूर्ण मजाक था जो मेरे कुछ दोस्तों के लिए था. वीडियो में भी साफ-साफ दिख रहा था कि मोशरी बीबीसी के दोपहर के समाचारों की प्रस्तुति के लिए तैयार हो रही थीं. जैसे ही बीबीसी का सामान्य काउंटडाउन शून्य तक पहुंच गया, स्क्रीन मोशरी पर स्विच हो गई, और उनका आपत्तिजनक इशारा कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद यह वायरल हो गया.

बीबीसी ने घटना पर खेद व्यक्त किया
उधर घटना के बाद बीबीसी ने भी इस घटना पर खेद व्यक्त किया है. एक बयान में कहा गया है कि यह एक अस्वीकार्य घटना थी और हम इसके लिए माफी मांगते हैं. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और उचित कार्रवाई करेंगे. एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह घटना बीबीसी के लिए एक असामान्य घटना है, जो आमतौर पर अपनी पत्रकारिता और प्रोफ़ेशनलिज़्म के लिए जाना जाता है.

Trending news