Zee Rozgar Samachar

ऑस्‍ट्रेलिया के नाइट क्‍लब के बाहर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी, 4 लोग घायल, 2 गंभीर

ऑस्‍ट्रेलिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेलबर्न के एक नाइट क्लब के बाहर रविवार सुबह गोलीबारी की घटना सामने आई है. इसमें चार लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. 

ऑस्‍ट्रेलिया के नाइट क्‍लब के बाहर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी, 4 लोग घायल, 2 गंभीर
मेलबर्न के नाइट क्‍लब के बाहर हुई गोलीबारी. फाइल फोटो

मेलबर्न : ऑस्‍ट्रेलिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेलबर्न के एक नाइट क्लब के बाहर रविवार सुबह गोलीबारी की घटना सामने आई है. इसमें चार लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर है.

 

उन्होंने बताया कि तीन घायलों की उम्र 29 से 50 वर्ष के बीच है, चौथे व्यक्ति की उम्र का अभी पता नहीं चल पाई है. पुलिस की एक प्रवक्ता ने ‘एएफपी’ को बताया कि गोलीबारी की घटना का आतंकवाद से जुड़े होने की कोई आशंका नहीं है. ‘द एज न्यूजपेपर’ की एक खबर के अनुसार जांचकर्ता इसके मोटरसाइकिल गिरोह से जुड़े होने की दिशा में जांच कर रहे हैं. पुलिस रविवार शाम तक घटना पर पूर्ण जानकारी मुहैया करा सकती है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.