फिगर के कारण मॉडल का उड़ता था मजाक, उठाया ऐसा बोल्ड कदम कि हैरान रह गए फैन्स
Advertisement
trendingNow11062750

फिगर के कारण मॉडल का उड़ता था मजाक, उठाया ऐसा बोल्ड कदम कि हैरान रह गए फैन्स

टीनएज में जिस लड़की का उसके ही दोस्त फ्लैट चेस्ट के लिए मजाक उड़ाते थे, अब वही दोस्त उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लड़की ने 6 लाख रुपये खर्च कर प्लास्टिक सर्जरी से ऐसा सीना कर लिया है कि अब उसे देखने वाले उसकी तारीफ करते हैं.

मॉडल कजुमी स्कर्ट्स.

नई दिल्ली: 24 साल की मॉडल कजुमी स्कर्ट्स का टीनएज में सपाट चेस्ट के लिए मजाक उड़ाया जाता था. इसके बाद मॉडल ने प्लास्टिक सर्जरी कर अपने सीने को इतना आकर्षक कर लिया कि अब वही दोस्त उसकी प्रशंसा कर रहे हैं.

  1. सपाट सीने की वजह से मॉडल का उड़ता था मजाक 
  2. सेक्सी फोटो और वीडियो अपलोड कर कमाए पैसे 
  3. महंगी सर्जरी कराकर बड़े किए ब्रेस्ट 

छोटे ब्रेस्ट की वजह से हमेशा किया जाता था टारगेट 

Daily Star की खबर के अनुसार, कजुमी स्कर्ट्स को अपनी कम उम्र में अपने फ्लैट चेस्ट के कारण हमेशा टारगेट किया जाता था लेकिन अब वही बी से ई कप के ब्रेस्ट हो जाने के कारण थ्रिल का अनुभव करती हैं.

डेटिंग के लिए बॉयफ्रेंड कर देते थे इनकार 

कजुमी का कहना है कि वह हमेशा सोचा करती थी कि बड़े ब्रेस्ट होने से लड़की आकर्षक लगती है क्योंकि उसके छोटे ब्रेस्ट के कारण हमेशा मजाक उड़ाया जाता था. जब मैं 13-14 साल की थी तब हर कोई मुझे हिट करता था. स्कूल में मुझसे कहा जाता था कि पुश अप ब्रा पहना करो. मैंने देखा था लड़के हमेशा बड़े ब्रेस्ट वाली लड़कियों से ही आकर्षित होते थे. मैं लड़कों के साथ डेट करना चाहती थी लेकिन मुझे कोई पसंद ही नहीं करता था. 

यह भी पढ़ें: हेयर ड्रेसर के रूप में कमाती थी सिर्फ 700 रुपये, किया ऐसा कमाल, 15 करोड़ हो गई नेटवर्थ

सर्जरी कराकर करवाए बड़े ब्रेस्ट 

कजुमी स्कर्ट्स ने बताया कि उसके बाद मैंने ओनली फैन्स के लिए अपने सेक्सी फोटो और वीडियो अपने पेज पर अपलोड करना शुरू कर दिए और उससे पैसे कमाए. फिर उन पैसो से सर्जरी कराकर अपने ब्रेस्ट को ऐसा करवा लिया जिससे वह हॉट और आकर्षक लगें.

लाइव टीवी

Trending news