Predictions 2023: बाबा वेंगा की 2023 में कई भविष्यवाणियां हो चुकी हैं सच, जल्द आने वाला है ये बड़ा खतरा!
Advertisement

Predictions 2023: बाबा वेंगा की 2023 में कई भविष्यवाणियां हो चुकी हैं सच, जल्द आने वाला है ये बड़ा खतरा!

Baba Vanga Predictions 2023: बाबा वेंगा के समर्थकों का मानना है कि 2023 को लेकर की गई उनकी कई भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं लेकिन आने वाले 6 महीने में मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं.

फाइल फोटो

Baba Vanga Future Predictions 2023: जब भी दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं का भी नाम लिया जाएगा, उसमें बाबा वेंगा को जरूर शामिल किया जाएगा. बाबा वेंगा का असली नाम वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा था जिनका जन्म बुल्गेरिया में हुआ था. साल 1911 में जन्मे बाबा वेंगा को कई लोग पुरुष समझते हैं लेकिन आपको बता दें कि वो एक महिला थीं. बाबा वेंगा के समर्थकों का मानना है कि उनके द्वारा की गई ज्यादातर भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं. उन्होंने साल 2023 को लेकर भी कई खतरनाक भविष्यवाणियां की थीं. उनके समर्थकों का कहना है कि इस साल को लेकर बाबा वेंगा की कही गई बातें सच साबित हुई हैं और कई बातें सच साबित होने वाली हैं.

आने वाले दिनों में क्या होगा?

मार्च और अप्रैल में बेमौसम बरसात से लेकर सौर तूफान तक और सूर्य के छेद से लेकर विकिरण के खतरनाक इफेक्ट तक बाबा वेंगा की अनेकों भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. बाबा वेंगा की मानें तो दुनिया को इस साल कई खतरों से गुजरना पड़ेगा. साल 2023 में आमजनों को तीसरे विश्वयुद्ध का दंश झेलना पड़ सकता है. इसकी वजह से दुनिया में तबाही मचेगी. बाबा वेंगा की अब तक की सबसे खतरनाक भविष्यवाणियों में से एक पृथ्वी की कक्षा में बदलाव का है. बाबा वेंगा ने कहा है कि इस साल पृथ्वी अपनी कक्षा थोड़ा बदलाव कर सकता है. अगर पृथ्वी की कक्षा में बदलाव होता है तो इससे कई पर्यावरण के लिए खतरा उत्पन्न होगा जो इंसानों के लिए बेहद भयानक साबित होगा.

ऐसे पैदा होंगे बच्चे

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार आने वाले समय में बच्चों के रंग, रूप और लिंग का फैसला खुद उनके माता-पिता कर सकते हैं और बच्चा पैदा करने के लिए नेचुरल प्रोसेस के बजाय आर्टिफिशियल या साइंटिफिक प्रोसेस इस्तेमाल हो सकता है. भविष्यवाणी की मानें तो इस साल दुनिया को जैविक हथियारों का सामना करना पड़ सकता है, यह बेहद भयानक होगा जो मानव सभ्यता पर बेहद खतरनाक प्रभाव दिखाएगा. कई जगहों पर इस साल भीषण तूफान आने की संभावना भी बन रही है जो जान-माल के लिए खतरा पैदा करेगा.

Trending news