30 की उम्र में नानी बन गई ये महिला, 14 साल की बेटी ने अचानक दिया बच्चे को जन्म
Advertisement

30 की उम्र में नानी बन गई ये महिला, 14 साल की बेटी ने अचानक दिया बच्चे को जन्म

एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर वह न तो दुखी है और न ही खुश महसूस कर रही है. 30 साल की यह महिला नानी बन चुकी है क्योंकि सिर्फ 14 साल की उम्र में अचानक से उसकी बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया.

महज 30 साल की उम्र में बन गई नानी

लंदन: किसी भी महिला के लिए नानी बनना सपने से कम नहीं है और यह पल उसके जीवन में काफी सुखद होता है. लेकिन ब्रिटेन में एक महिला सिर्फ 30 साल की उम्र में ही नानी बन गई है और उसे सबसे यंग नानी के तौर पर पहचान मिली है. अब केली हीले नाम की इस महिला ने अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर की है.

  1. सबसे जवान नानी के तौर पर पहचान
  2. बेटी 14 साल की उम्र में बन गई मां
  3. प्रेग्नेंसी को लेकर अंजान रही बेटी

30 साल की उम्र में बनी नानी

'द सन' की खबर के मुताबिक केली पांच बच्चों की मां हैं और साल 2018 में उनकी बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया था. केली की उम्र सिर्फ 30 साल है लेकिन वह नानी बन चुकी हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी स्काई साल्टर ने सिर्फ 14 साल की उम्र में ही बेटे को जन्म दिया था. केली बताती हैं कि इतनी कम उम्र में नानी बनना असहज करता है और इसमें खुश होने जैसी कोई बात नहीं है.

केली ने बताया कि उनकी बेटी 36 सप्ताह में ही मां गई थी और उसे इस बारे में कोई आभास नहीं था. लेकिन जब इस बारे में पता चला तो दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा था और इसी वजह से बेटी की डिलीवरी करानी पड़ी. अब केली का पोता 3 साल का है और उनकी बेटी अपने बच्चे के साथ एकदम खुश है.

बेटी को 36 सप्ताह बाद पता चली प्रेग्नेंसी

अपनी बेटी की प्रेग्नेंसी के बारे में केली ने बताया कि वह अपनी सौतेली मां और पिता के साथ क्रैनफोर्ड में रहती है. एक दिन अचानक से उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट है और टेस्ट कराने पर खुलासा हुआ कि गर्भधारण को 36 सप्ताह और 4 दिन का वक्त भी बीत चुका है. ऐसे में उसकी डिलीवरी करवाना ही एकमात्र विकल्प था.

ये भी पढ़ें: विमान हादसे से ठीक पहले का VIDEO आया सामने! 3 मिनट में जमीन पर आ गिरा प्लेन

अपनी बेटी की इस गलती को लेकर केली काफी गुस्सा हैं लेकिन उनका मानना है कि अब शोर मचाने से कोई फायदा नहीं है. उन्होंने बताया कि सेफ सेक्स को लेकर जो बातें की जाती हैं वह सब बेकार रहीं और जो होना था वह हो गया. केली ने बताया कि उनकी मां की उम्र 48 साल है और वह भी परनानी बनकर थोड़ा असहज रहती हैं.

LIVE TV

Trending news