महिला की ड्रेस देखकर इतना बौखला गया ऑनलाइन फ्रेंड, मैसेज भेज दे डाली रेप की धमकी
Advertisement

महिला की ड्रेस देखकर इतना बौखला गया ऑनलाइन फ्रेंड, मैसेज भेज दे डाली रेप की धमकी

ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला को उसके ऑनलाइन दोस्त ने बलात्कार की धमकी दे डाली. आरोपी महिला की ड्रेस को लेकर बौखलाया हुआ था, उसने मैसेज भेजकर कहा कि वो उसका रेप कर देगा. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

फोटो: द सन

लंदन: ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला (British Woman) को ऑनलाइन दोस्त बनाने और फिर उससे नजदीकियां बढ़ाने की कीमत चुकानी पड़ी. सनकी शख्स ने महिला को ऐसे मैसेज भेजे कि उसके पास पुलिस बुलाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा. महिला अपने ऑनलाइन दोस्त की हरकत से बेहद डरी हुई है और उसने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

  1. इंस्टाग्राम पर हुई थी आरोपी से दोस्ती
  2. मिलने का बार-बार डाल रहा था दबाव
  3. घटना के बाद से डर गई है महिला 

Online बढ़ती गईं बातें

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, 27 वर्षीय बेका मैकफर्लेन (Becca McFarlane) ने पुलिस को बताया कि कुछ वक्त पहले ही उनकी Instagram पर एक शख्स से पहचान हुई थी. पहली बार में वो काफी सुलझा हुआ लगा, इसलिए दोनों के बीच बातचीत बढ़ती गई. लेकिन वो उस वक्त बेहद डर गईं जब शख्स ने उनकी ड्रेस को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किए. इतना ही नहीं, उसने यहां तक कहा कि यदि तुम इन कपड़ों में मेरे आसपास आती हो तो तुम्हारा बलात्कार कर दूंगा. 

ये भी पढ़ें -हैवानियत: 17 साल की नाबालिग के साथ 17 लोगों ने कई दिनों तक किया गैंगरेप, कठघरे में पुलिस

Police ने शुरू की जांच

मैकफर्लेन आरोपी के मैसेज लेकर पुलिस के पास गईं, जिनके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से मैकफर्लेन काफी डरी हुईं हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं सोच भी नहीं सकती कि जिस शख्स को मैं सभ्य इंसान समझ रही थी वो ऐसा सनकी निकलेगा. उसके बलात्कार की धमकी वाले मैसेज देखकर मेरे आंसू निकल आए. मैं चाहती हूं कि उसे इसके लिए कड़ी सजा मिले’.

‘अब संभलकर करूंगी दोस्ती’

मैकफर्लेन खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि आरोपी से मिलने से पहले ही उसके इरादे उनके सामने आ गए, वरना पता नहीं क्या होता. उन्होंने कहा, ‘हमारे बीच बातचीत काफी बढ़ गई थी, लेकिन मुलाकात होना बाकी था. वो लगातार मुझसे मिलने की कहता रहता था और मैं शायद इसके लिए राजी को भी जाती. अच्छा हुआ कि उसने पहले ही अपने खौफनाक इरादे स्पष्ट कर दिए. अब मैंने ऑनलाइन किसी से दोस्ती करने से पहले सौ बात सोचूंगी’. 

 

Trending news