Pakistan News: पाकिस्तान में बड़ा हादसा! पेशावर में बम विस्फोट से दो लोगों की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow12149511

Pakistan News: पाकिस्तान में बड़ा हादसा! पेशावर में बम विस्फोट से दो लोगों की मौत, एक घायल

Pakistan Explosion ; पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत एक बम विस्फोट से दो लोगों की मौत हो और एक व्यक्ति घायल हो गया है. बताया जा रहा है, कि  बम एक मोटरसाइकिल में लगाया गया था.

 

Pakistan

Peshawar : पाकिस्तान के पेशावर से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में रविवार ( 10 मार्च ) को एक बम विस्फोट हो गया, जिसमें कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया है. घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

 

यह घटना नसीर बाग रोड के बोर्ड बाजार में घटी है. बताया जा रहा है, कि बम एक मोटरसाइकिल में लगाया गया था. मृतकों के शवों और घायल व्यक्ति को खैबर टीचिंग हॉस्पिटल लाया गया था. 

 

मोटरसाइकिल में लगाया बम 

 

एक अधिकारी ने बताया, कि प्रारंभिक और अपुष्ट खबरों के अनुसार इलाके में खड़ी एक मोटरसाइकिल में विस्फोटक लगाया गया था. साथ ही उन्होंने बताया कि घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गई है और बचाव अभियान चलाया गया है. घटना के बाद से लोगों में डर बैठ गया है. 

 

घटना की मांगी रिपोर्ट 

 

बहरहाल, अभी तक किसी समूह ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है. खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री अली अमीन गंडापुर ने विस्फोट की निंदा की और पुलिस से घटना की एक रिपोर्ट मांगी है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. 

Trending news