Pakistan News: 'पाकिस्तान का भारत में विलय होगा या खत्म हो जाएगा', CM योगी के बयान पर क्या कह रहे हैं पाकिस्तानी
Advertisement
trendingNow12390233

Pakistan News: 'पाकिस्तान का भारत में विलय होगा या खत्म हो जाएगा', CM योगी के बयान पर क्या कह रहे हैं पाकिस्तानी

Pakistan News in Hindi: पाकिस्तान में इन दिनों यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के एक बयान की खूब चर्चा हो रही है. उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान का भारत में विलय होगा या खत्म हो जाएगा. आइए आपको बताते हैं कि पाकिस्तान के लोग इस बयान पर क्या कह रहे हैं.

Pakistan News: 'पाकिस्तान का भारत में विलय होगा या खत्म हो जाएगा', CM योगी के बयान पर क्या कह रहे हैं पाकिस्तानी

Yogi Adityanath Latest Statement on Pakistan: पाकिस्तान में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की एक भविष्यवाणी बार-बार देखी जा रही है. पाकिस्तानी जनता योगी के बयान को ना सिर्फ देख रही है बल्कि उनकी बातों के समर्थन में अपना रिएक्शन भी दे रही है. ऐसा लग रहा है कि मानो पाकिस्तानियों को योगी की बातों पर भरोसा है. हैरानी की बात ये है कि योगी ने अपने बयान में पाकिस्तान के भारत में विलय होने या फिर खत्म हो जाने की बात कही. अब सरहद पार बैठे लोग कह रहे हैं कि सचमुच में पाकिस्तान के साथ ऐसा ही होने वाला है.

योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान की एक्सपायरी डेट बताई तो पाकिस्तान की अलग-अलग जगहों से बाबा को समर्थन मिलने लगा. पाकिस्तान के लोग इशारों में वहां के एक सूबे यानी राज्य की बात कर रहे हैं. उस सूबे का नाम है बलोचिस्तान, जहां एक बार फिर आज़ादी की लड़ाई भड़क गई है. यानी पाकिस्तानियों को पता है कि उनके मुल्क की सबसे कमजोर कड़ी क्या है. योगी को पाकिस्तान में समर्थन मिलने की वजह भी यही है. 

योगी के बयान पर क्या कह रहे पाकिस्तानी?

पाकिस्तानी अपने ही मुल्क में बैठकर..एक और पाकिस्तानी के कैमरे पर खुद के देश का बंटवारा होने की बातें कर रहे हैं. योगी के बयान पर एक के बाद दूसरा वीडियो सबूत मिल रहा है. यह बताने के लिये खुद पाकिस्तानी जनता सामने आ रही है और ऐसी बातें शेयर कर रही है. जो आज से पहले कभी सुनी नहीं गई.

यहां बात बलोचिस्तान की हो रही है. जहां कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी सेना ने निर्दोष लोगों पर गोलियां चलाईं. उनकी जान ले ली. जिस देश की सेना अपने मुल्क में नरसंहार करेगी. उसका टूटना और खत्म होना तय समझिए. सीएम योगी ने पाकिस्तान पर बयान सोच-समझ कर दिया था. 

टूटने के कगार पर है पाकिस्तान

ऐसा लग रहा है मानो योगी का समर्थन करते हुए पाकिस्तानी हर एक सीक्रेट बता देंगे. बताया जा रहा है कि बलोचिस्तान के साथ-साथ सिंध में भी बगावत का झंडा बुलंद हो रहा है. पाकिस्तान के लोगों ने योगी की हां में हां मिलाते हुए जो कहा उससे 3 बड़ी बातें सामने आई है.

- पहला पाकिस्तान के बलोचिस्तान, सिंध और खैबर पख्तून ख्वा जैसे राज्य अब अलग होना चाहते हैं.

- दूसरा बगावत की वजह खुद पाकिस्तान की सरकार है जो भेदभाव वाला सलूक करती है.

- तीसरा इस्लामाबाद की सरकार बाकी राज्यों से बिजली-पानी लेकर पाकिस्तानी पंजाब को दे देती है.

पीओके में भी उबल रही विरोध की आग

इसलिये पाकिस्तान का अंत करीब होने की योगी आदित्यनाथ की भविष्यवाणी सही है. सिर्फ इतना ही नहीं पाकिस्तान ने पीओके पर भी अवैध कब्जा किया हुआ है जहां लगातार विरोध-प्रदर्शन चल रहे हैं यानी पाकिस्तान का अंतकाल चल रहा है. अब आप योगी आदित्यनाथ का वो बयान सुनिये जिसके बाद 22 करोड़ पाकिस्तानियों में से कई बाबा का समर्थन कर रहे हैं.

बताते चलें कि सीएम योगी ने 14 अगस्त को एक कार्यक्रम में कहा था कि आध्यात्मिक जगत में पाकिस्तान कोई वास्तविकता नहीं है . या तो उसका भारत में विलय होगा या पाकिस्तान इतिहास से समाप्त होगा. हमेशा के लिए समाप्त होगा. दुश्मन पाकिस्तान में योगी को समर्थन मिलना हैरान करने वाली बात है..पर ये हंड्रेड परसेंट सच है.

Trending news