Advertisement
photoDetails1hindi

अफवाहों के बीच पहली बार दिखीं kate middleton, पति के साथ कर रही थी शॉपिंग, देखें PHOTOS

 Kate Middleton : अफवाहों के बीच पहली बार kate middleton को देखा गया है. केट मिडलटन को हाल ही में लंदन के नजदीक स्थित विंडसर फार्म शॉप पर उनके पति प्रिंस विलियम के साथ देखा गया है. ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, केट मिडलटन पूरी तरह से स्वस्थ और खुश नजर आ रहीं थी. 

1/7

ब्रिटिश राजघरानी की बहू केट मिडलटन की सेहत को लेकर बीते कई दिनों से अफवाह उड़ रही थी. अफवाहों के बीच केट मिडलटन पूरे दो महीने बाद पहली बार सामने आई हैं. केट और उनके पति प्रिंस विलियम का वीडियो सामने आया है.

2/7

केट मिडलटन को हाल ही में लंदन के नजदीक स्थित विंडसर फार्म शॉप पर उनके पति प्रिंस विलियम के साथ देखा गया. ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, केट मिडलटन पूरी तरह से स्वस्थ और खुश नजर आ रहीं थी.

3/7

ब्रिटिश मीडिया के अनुसार, प्रिंस विलियम और प्रिंसेस केट मिडलटन शनिवार ( 16 मार्च ) को किसान बाजार से कुछ शॉपिंग करने आए थे, उसी दौरान कपल को देखा गया. ब्रिटिश मीडिया ने इस पर खुशी जताई है और लिखा है कि 'केट, आपको देखकर अच्छा लगा'.

 

4/7

कुछ मीडिया संस्थानों ने दोनों की वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा की है. ब्रिटेन के एक अखबार ने दावा किया है, कि केट मिडलटन अपने पति और तीन बच्चों के साथ शनिवार को ही एक खेल कार्यक्रम में भी शामिल हुए. 

5/7

केट मिडलटन की बीते दिनों सर्जरी हुई थी, जिसके चलते बीते साल के आखिरी दिनों के बाद से उन्हें देखा नहीं गया था. हाल ही में केट मिडलटन की मदर्स डे के अवसर पर एक तस्वीर सामने आई थी. उस तस्वीर के साथ कांट-छांट की गई थी. विवाद बढ़ने पर केट मिडलटन की तरफ से ही बयान जारी कर तस्वीर से छेड़छाड़ की बात स्वीकारी थी और तस्वीर को वापस ले लिया गया था.

 

6/7

उसके बाद से ही मिडलटन की सेहत को लेकर अफवाहों को दौर चल रहा था. साथ ही ब्रिटिश राजघराने के महल केसिंग्टन पैलेस के कई पुराने कर्मचारियों ने भी बताया था कि उन्होंने कई दिनों से केट को नहीं देखा है. इसी वजह से पूरी दुनिया में इसकी चर्चा चल रही थी.

 

7/7

'द सन’ ने वीडियो बनाने का दावा करने वाले नेल्सन सिल्वा नाम के व्यक्ति के हवाले से कहा, कि ‘‘केट खुश दिख रही थीं.’’ हालांकि, दोनों के केनसिंगटन पैलेस स्थित कार्यालय ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है. पैलेस ने कहा कि केट ईस्टर के बाद आधिकारिक कामकाज संभालेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़