Advertisement
photoDetails1hindi

दुनिया का सबसे महंगा Bag लॉन्च, इसकी कीमत में खरीद सकते हैं 1060 Wagon R कार

Most Expensive Bag: इटली के लग्जरी ब्रांड बोरिनी मिलनेसी (Boarini Milanesi) दुनिया के सबसे महंगे बैग को लॉन्च किया है. इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि उतने आप 53 Audi Q8 कार और 1060 मारुति सुजुकी वैगन आर कार खरीद सकते हैं.

कितनी है बैग की कीमत

1/5
कितनी है बैग की कीमत

इटली के लग्जरी ब्रांड बोरिनी मिलनेसी (Boarini Milanesi) ने इस बैग को 6 मिलियन यूरो यानि लगभग 53 करोड़ रुपये की कीमत में लॉन्च किया है, जो दुनिया का सबसे महंगा बैग है.

खास योजना के लिए बनाया बैग

2/5
खास योजना के लिए बनाया बैग

बैग को लॉन्च करने के बाद बोरिनी मिलनेसी (Boarini Milanesi) ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया है कि इसे बेचने के बाद जो रकम मिलेगी उसे समुद्र की सफाई के लिए दान किया जाएगा.

बैग की कीमम में खरीद सकते हैं इतनी कार

3/5
बैग की कीमम में खरीद सकते हैं इतनी कार

बोरिनी मिलनेसी (Boarini Milanesi) के इस बैग की कीमत में आप 53 Audi Q8 कार और 1060 मारुति सुजुकी वैगन आर कार खरीद सकते हैं. बता दें कि Audi Q8 की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है, जबकि मारुति सुजुकी वैगन आर की कीमत करीब 5 लाख रुपये है.

क्या है बैग की खासियत

4/5
क्या है बैग की खासियत

बैग को समुद्र बचाने के जागरूकता अभियान के तहत बनाया गया है. ब्लू कलर बेस का यह बैग काफी चमकदार है. बैग में 130 कैरेट के हीरे और 10 सफेद सोने की तितलियों को जड़ा गया है. इस बैग को बनाने में 1000 घंटे का समय लगा.

इस बैग की भी हुई थी चर्चा

5/5
इस बैग की भी हुई थी चर्चा

इससे पहले बोरिनी मिलनेसी (Boarini Milanesi) दिल (Heart) के आकार का बैग बनाया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी. यह बैग 18 कैरेट गोल्ट से बना था, जिसे 4517 हीरों से सजाया गया था. बैग में 105 पीले, 56 गुलाबी और 4356 बिना रंग वाले हीरे लगे थे और बैग की कीमत 2.37 मिलियन यूरो यानि करीब 21 करोड़ रुपये था. इस बैग को बनाने में 8 कारीगरों को 8800 घंटे से ज्यादा का समय लगा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़