Elon Musk: ट्विटर की कमान संभालते ही एलन मस्क को झटका, इस कंपनी ने कर दिया ये ऐलान
Advertisement
trendingNow11415510

Elon Musk: ट्विटर की कमान संभालते ही एलन मस्क को झटका, इस कंपनी ने कर दिया ये ऐलान

Elon Musk Twitter Acquisition: कंपनी का निर्णय तब आया जब एलन मस्क ने एक खुले पत्र के माध्यम से ट्विटर पर विज्ञापन के भविष्य के बारे में आशंकाओं को दूर करने की कोशिश की.

Elon Musk: ट्विटर की कमान संभालते ही एलन मस्क को झटका, इस कंपनी ने कर दिया ये ऐलान

Elon Musk Buys Twitter: ट्विटर की कमान हाथ में लेने के तुरंत बाद एलन मस्क को बड़ा झटका लगा है. जनरल मोटर्स (जीएम) ने ट्विटर पर पेड विज्ञापन अस्थायी रूप से रोकने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि ऑटोमेकर पहले यह देखना चाहते हैं कि एलन मस्क के तहत माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म किस दिशा में जाएगा.

हालांकि जीएम के कुल विज्ञापन बजट का कितना प्रतिशत ट्विटर को जाता है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. कंपनी ने टेकक्रंच को बताया,  हम उनके नए स्वामित्व के तहत प्लेटफॉर्म की दिशा को समझने के लिए ट्विटर से जुड़ रहे हैं.

'ट्विटर पर हमारी कस्टमर केयर से बातचीत जारी रहेगी'
कंपनी के प्रवक्ता ने शुक्रवार देर रात कहा, मीडिया प्लेटफॉर्म में एक महत्वपूर्ण बदलाव व्यापार का सामान्य तरीका है, हमने अस्थायी रूप से अपने भुगतान किए गए विज्ञापन को रोक दिया है. ट्विटर पर हमारी कस्टमर केयर से बातचीत जारी रहेगी. फोर्ड, जीएम, स्टेलेंटिस, पोर्श, वीडब्ल्यू और वोल्वो के साथ-साथ रिवियन जैसी नई कंपनियों के ट्विटर पर अकाउंट हैं.

जनरल मोटर्स द्वारा ट्विटर पर पेड विज्ञापन से दूर रहने का निर्णय तब आया जब मस्क ने एक खुले पत्र के माध्यम से मंच पर विज्ञापन के भविष्य के बारे में आशंकाओं को दूर करने की कोशिश की.

पत्र में मस्क ने कही ये बात
टेस्ला के सीईओ ने कहा, इस बारे में काफी अटकलें लगाई गई हैं कि मैंने ट्विटर क्यों खरीदा और विज्ञापन के बारे में मैं क्या सोचता हूं. इसमें से ज्यादातर गलत हैं. उन्होंने विज्ञापनदाताओं से कहा कि वह चाहते हैं कि मंच दुनिया में सबसे सम्मानित विज्ञापन मंच हो.

पत्र में, उन्होंने कहा कि ट्विटर एक फ्री-फॉर-ऑल हेलस्केप नहीं बन सकता, जहां बिना किसी परिणाम के कुछ भी कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि ट्विटर यूजर्स को विज्ञापन दिखाना जरूरी है जो उनकी जरूरतों के लिए हो. मस्क ने कहा, कम संबंधता वाले विज्ञापन स्पैम होते हैं, लेकिन अत्यधिक प्रासंगिक विज्ञापन असली कंटेट होता हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

 

Trending news