फ्लाइट में यात्रियों के बीच नशेड़ी ने की शर्मनाक हरकत, जिसने भी देखा बंद कर ली आंख!
Advertisement
trendingNow11206091

फ्लाइट में यात्रियों के बीच नशेड़ी ने की शर्मनाक हरकत, जिसने भी देखा बंद कर ली आंख!

Shocking moment: लंदन से ग्रीस की यात्रा में एक नशेड़ी व्यक्ति ने जमकर हंगामा काटा. जिसकी वजह से फ्लाइट में बैठे सभी यात्रियों को कई घंटों की देरी का सामना करना पड़ा. 

फ्लाइट में यात्रियों के बीच नशेड़ी ने की शर्मनाक हरकत, जिसने भी देखा बंद कर ली आंख!

Shocking moment: कभी-कभी ऐसी अजीबो-गरीब घटनाओं से सामना हो जाता है, जो भुलाए नहीं भूलती. कुछ ऐसी ही परिस्थिति 3 मई को लंदन स्टैनस्टेड एयरपोर्ट से ग्रीस जा रहे फ्लाइट में यात्रियों को झेलनी पड़ी है. फ्लाइट में नशे की हालत में धुत एक यात्री ने जमकर उत्पात मचाया. आइये आपको बताते हैं इस पूरे वाकये के बारे में. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आरोपी ने पूरी फ्लाइट में मचाया हंगामा

फ्लाइट में मौजूद एक यात्री ने अपनी पहचान उजागर किए बिना इस पूरे वाकये का वीडियो शेयर किया है. जिसमें आरोपी को ग्रीक पुलिस द्वारा फ्लाइट के गलियारे से नीचे ले जाते हुए दिखाया गया है. आरोपी 90-डिग्री झुका हुआ था और उससे उठा भी नहीं जा रहा था. वह इतने नशे में था कि मुश्किल से खड़ा हो पा रहा था.

ये भी पढ़ें- Most Beautiful Faces: कौन है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला और हैंडसम पुरुष, वैज्ञानिकों ने पता लगाया

नशे में चूर था आरोपी

अब आपको पूरे मामले के बारे में बताते हैं. आरोपी और उसका भाई अपनी मां के साथ फ्लाइट में ग्रीस के लिए सवार हुए थे. इस दौरान आरोपी ने इतनी शराब पी ली कि उसे अपना होश नहीं रहा. वो अपने पैर पर खड़ा नहीं हो पा रहा था. इस बीच उसे टॉयलेट की जरूरत महसूस हुई लेकिन वह टॉयलेट तक जाने में भी असमर्थ था. किसी तरह अफने भाई की मदद से वह टॉयलेट तक तो पहुंच गया लेकिन टॉयलेट कोई और इस्तेमाल कर रहा था.

ये भी पढ़ें- Sex before marriage: 'शादी से पहले संबंध न बनाना प्यार की निशानी', इस धर्मगुरु के बयान पर मचा बवाल

टॉयलेट के बाहर ही कर दी पेशाब

इस बीच आरोपी ने टॉयलेट के बाहर ही पेशाब कर दी. उसकी इस हरकत पर आरोपी को उसके भाई ने पीटना शुरू कर दिया. दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई. बीच आसमान में दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. जेट-2 के पायलट को भाइयों को प्लेन से निकालने के लिए फ्लाइट को कोर्फू की ओर मोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा.

एयरलाइन ने लगाया आजीवन प्रतिबंध

इस घटना की वजह से 200 से अधिक यात्रियों को तीन घंटे 45 मिनट से अधिक की देरी हुई. जेट-2 ने पिछले महीने अपनी वेबसाइट पर इस घटना के बारे में एक बयान जारी किया था. इसमें कहा गया था कि दोनों भाइयों को जेट-2 फ्लाइट में आजीवन प्रतिबंधित कर दिया गया है. दोनों भाइयों पर मोटा जुर्माना भी लगाया गया है.

LIVE TV

Trending news