सिडनी में भारतीय रेस्तरां में गोलीबारी
Advertisement
trendingNow1268176

सिडनी में भारतीय रेस्तरां में गोलीबारी

सिडनी के पश्चिमी इलाके में हैरिस पार्क स्थित भीड़भाड़ वाले एक भारतीय रेस्तरां पर एक बंदूकधारी ने गोली चला दी। इस इलाके में पिछले चार महीनों में हुई यह इस तरह की दूसरी घटना है। स्थानीय पुलिस के अनुसार, मंगलवार को स्थानीय समयानुसार रात नौ बजे के आसपास यह घटना हुई। उस दौरान वायग्राम स्ट्रीट स्थित ‘बिल्लू का भारतीय ढाबा’ पर कर्मचारियों और ग्राहकों को मिलाकर करीब 30-40 लोग मौजूद थे। हालांकि इस गोलीबारी में किसी को चोट नहीं आई।

मेलबर्न: सिडनी के पश्चिमी इलाके में हैरिस पार्क स्थित भीड़भाड़ वाले एक भारतीय रेस्तरां पर एक बंदूकधारी ने गोली चला दी। इस इलाके में पिछले चार महीनों में हुई यह इस तरह की दूसरी घटना है। स्थानीय पुलिस के अनुसार, मंगलवार को स्थानीय समयानुसार रात नौ बजे के आसपास यह घटना हुई। उस दौरान वायग्राम स्ट्रीट स्थित ‘बिल्लू का भारतीय ढाबा’ पर कर्मचारियों और ग्राहकों को मिलाकर करीब 30-40 लोग मौजूद थे। हालांकि इस गोलीबारी में किसी को चोट नहीं आई।

उन्होंने बताया कि गोली रेस्तरां के सामने की खिड़की से चलायी गयी और रेस्तरां की एक अलमारी में जा लगी। घटना के बाद बंदूकधारी वायग्राम स्ट्रीट के दक्षिण की ओर भाग गया। उसने नीले रंग का ट्रैकसूट पहना हुआ था। पुलिस ने बताया, ‘मंगलवार को रात को ठीक नौ बजे से पहले वायग्राम स्ट्रीट पर भारतीय रेस्तरां में एक ही गोली चलाई गई।’ इस तरह की इस साल यह दूसरी घटना है जब बंदूकधारी ने इस क्षेत्र में गोली चलाई है। यह क्षेत्र भारतीय रेस्तरां और भारतीय दुकानों का प्रमुख केंद्र है।

अप्रैल में भी हैरिस पार्क में जब लोग दोपहर दो बजे के आसपास एक रेस्तरां में दोपहर का भोजन कर रहे थे तभी एक व्यक्ति ने वहां गोलियों की बौछार कर दी थी। सिडनी में स्थित इस रेस्तरां मालिक के करीबी दोस्त यदु सिंह ने कहा कि इस घटना ने भारतीयों के व्यापार वाले इस क्षेत्र में चिंता का माहौल बना दिया है। यह खौफनाक है और पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Trending news