फिनिश लाइन से पहले ओलंपिक में पदक से चूकी स्कीयर, हुई चटाक की आवाज और टूट गया पैर
Advertisement
trendingNow11091221

फिनिश लाइन से पहले ओलंपिक में पदक से चूकी स्कीयर, हुई चटाक की आवाज और टूट गया पैर

बीजिंग में चल रहे शीतकालीन ओलंपिक में फिनिश लाइन के पहले ही एक स्कीयर का स्कीइंग कॉम्पिटिशन में पैर टूट गया. इस हादसे के बाद खिलाड़ी को स्ट्रेचर पर हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. 

 

अमेरिकी स्कीयर नीना ओ'ब्रायन.

नई दिल्ली: फिनिश लाइन से पहले सपनों का टूटना किस कदर दर्द देता है, उसके बारे में तो वही जानता है जिसके ऊपर बीतती है. ऐसा ही दर्दनाक हादसा बीजिंग में चल रहे शीतकालीन ओलंपिक में देखने को मिला जहां एक अमेरिकी स्कीयर का पैर हादसे में टूट गया. 

  1. बीजिंग ओलंपिक में हुआ दर्दनाक हादसा 
  2. फिनिश लाइन से पहले खिलाड़ी का टूटा पैर 
  3. घायल होने के बाद स्ट्रेचर पर ले गए हॉस्पिटल 

भीषण दुर्घटना का शिकार हुईं यूएस की स्कीयर 

Daily Star की खबर के अनुसार,  24 साल की अमेरिकी स्कीयर नीना ओ'ब्रायन को सोमवार की सुबह शीतकालीन ओलंपिक में women's giant slalom में भीषण दुर्घटना का सामना करना पड़ा. 

फिनिश लाइन से पहले टूटा पैर 

अमेरिकी स्कीयर नीना ओ'ब्रायन यानकिंग में नेशनल एल्पाइन स्की सेंटर में तेजी से स्कीइंग कर रही थीं, तभी फिनिश लाइन से कुछ क्षण पहले एक भयानक दुर्घटना में उनका पैर चटाक की आवाज के साथ टूट गया. 

स्ट्रेचर पर ले जाया गया अस्पताल 

फिनिश लाइन से कुछ समय पहले ही ओ'ब्रायन ने अपना संतुलन खो दिया और लाइन पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद हर कोई हैरान रह गया. पैरामेडिक्स से तत्काल देखभाल प्राप्त करने के बाद युवा स्कीयर को यूएस स्की एंड स्नोबोर्ड टीम के साथ स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाया गया. 

'सत्ता' के खौफ में हैं इस देश के पर‍िवार, खून के रिश्तों को अपने से कर रहे अलग

चोट के बावजूद भी अपनी स्पीड को जानना चाहती थीं नीना ओ'ब्रायन

यूएस स्की एंड स्नोबोर्ड टीम ने ट्विटर पर लिखा, "नीना ओ'ब्रायन फिनिश लाइन से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. वह चोट के बाद भी वह स्कीइंग में देरी के बारे में चिंतित थीं और वह यह भी जानना चाहती थीं कि वह कितनी तेजी से स्कीइंग कर रही थीं." ओ'ब्रायन अपने पहले दौर के बाद छठे स्थान पर थी और अपने दूसरे दौर में  वह संभावित पदक के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही थीं. 

LIVE TV

Trending news