बॉयफ्रेंड नशे में टुल्ल होकर सोता रह गया, गर्लफ्रेंड ने Private Part काटकर टॉयलेट में कर दिया Flush
Advertisement

बॉयफ्रेंड नशे में टुल्ल होकर सोता रह गया, गर्लफ्रेंड ने Private Part काटकर टॉयलेट में कर दिया Flush

यही नहीं, उसे लगा कि बाद में ऑपरेशन के जरिए उसका प्राइवेट पार्ट कहीं फिर से न जोड़ दिया जाए, ऐसे में उसने उसके प्राइवेट पार्ट के कटे हुए हिस्से को टॉयलेट में ले जाकर फ्लश कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

ताईपे: कभी-कभी कोई प्रतिशोध में कुछ भी करने को आमादा हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ ताइवान की एक लड़की के साथ. उसका आरोप है कि उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ बेवफाई कर रहा था. समझाने के बावजूद वो सुधरने का नाम नहीं ले रहा था. ऐसे में गर्लफ्रेंड ने उसको खौफनाक सजा देने की ठानी. लिहाजा उसके सोने के बाद उसका प्राइवेट पार्ट ही काट डाला. यही नहीं, उसे लगा कि बाद में ऑपरेशन के जरिए उसका प्राइवेट पार्ट कहीं फिर से न जोड़ दिया जाए, ऐसे में उसने उसके प्राइवेट पार्ट के कटे हुए हिस्से को टॉयलेट में ले जाकर फ्लश कर दिया. 

  1. बॉयफ्रेंड को रात में नहीं पता चला कुछ
  2. सुबह उठने के बाद ब्लीडिंग देख कर डरा
  3. बाद में गर्लफ्रेंड ने कहा-ये तुम्हारी बेवफाई की सजा है

बॉयफ्रेंड को पता ही नहीं चला!

मिरर की खबर के मुताबिक, ये पूरा मामला ताइवान के चंघुआ काउंटी में आने वाले शिहू टाउन का है. जहां हुआंग नाम के व्यक्ति ने रात में खूब शराब पी और बेहतरीन चिकन नूडल्स खाए. इसके बाद वो बेसुध होकर सो गया. लेकिन जब सुबह उठा, तो बिस्तर पर चारों तरफ खून ही खून था. वो खून देख कर डरा ही था कि उसे दर्द का अहसास हुआ और पता चला कि उसका प्राइवेट पार्ट गायब है. बाद में जब चीजें साफ हुई, तो वो हैरान रह गया. क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड फुंग ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था और उसे टॉयलेट में फ्लश कर दिया था. 

ये भी पढ़ें: Coronavirus: महाराष्ट्र में Weekend Lockdown, बाकी दिनों के लिए कठोर नाइट कर्फ्यू का ऐलान

बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए उठाया कदम

फुंग ने बताया कि हुआंग उसके साथ बेवफाई कर रहा था. वो किसी और के साथ भी जिंदगी बिता रहा था. जो देखना उसके लिए गवारा नहीं था. ऐसे में उसने खुद ही हुआंग को सबक सिखाने का फैसला ले लिया. बहरहाल, फुंग को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

VIDEO-

Trending news