छात्रों की इस हरकत पर भड़क गई टीचर, कहा- जाओ, जाकर पुल से कूद जाओ
X

छात्रों की इस हरकत पर भड़क गई टीचर, कहा- जाओ, जाकर पुल से कूद जाओ

महिला पासो रोब्लेस के एक स्कूल में पढ़ाती है और वह राष्ट्रपति बाइडेन के खिलाफ झंडे दिखाने को लेकर अपने स्टूडेट्स से नाराज थी. इस वीडियो में महिला स्कूल के कंसरवेटिव क्लब के छात्रों पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहती है कि तुम लोगों को किसी ब्रिज से नीचे कूद जाना चाहिए. 

छात्रों की इस हरकत पर भड़क गई टीचर, कहा- जाओ, जाकर पुल से कूद जाओ

कैलिफोर्निया: एक टीचर का काम होता है अपने स्टूडेंट्स को अच्छी शिक्षा देना और उन्हें सही राह दिखाना. लेकिन क्या कोई टीचर अपने छात्रों को मरने के लिए उकसा सकती है. अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक स्कूल टीचर ने अपने छात्रों ब्रिज से कूदने की नसीहत दे डाली. महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर ऐसा बयान दिया है जिसके बाद उसकी जमकर आलोचना हो रही है.

बाइडेन के विरोध में दिखाए थे झंडे

महिला पासो रोब्लेस के एक स्कूल में पढ़ाती है और वह राष्ट्रपति बाइडेन के खिलाफ झंडे दिखाने को लेकर अपने स्टूडेंट्स से नाराज थी. इस वीडियो में महिला स्कूल के कंसरवेटिव क्लब के छात्रों पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहती है कि तुम लोगों को किसी ब्रिज से नीचे कूद जाना चाहिए क्योंकि तुमने एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रपति बाइडेन के विरोध में झंडे दिखाए थे.

महिला टीचर ने फिर दी सफाई

टीचर ने बुजुर्गों के लिए आयोजित कार्यक्रम की तारीफ करते हुए कहा कि वह इस आयोजन के एकदम सपोर्ट में है लेकिन स्कूल कैंपस में छात्रों ने जो हरकत की वह किसी भी रूप में अपराध है. दरअसल 10 नवंबर को स्कूल में वेटरन्स डे आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान क्लब के छात्रों ने अमेरिकी झंडे से लेकर 'ट्रंप 2020' समेत बाइडेन विरोधी झंडे दिखाए थे जिसे लेकर टीचर का गुस्सा फूट पड़ा.

अपने बयान को लेकर आलोचना की शिकार होने के बाद महिला टीचर ने एक और वीडियो जारी किया. इसमें टीचर ने सफाई देते हुए कहा कि कूद जाने से उनका मतलब कुछ और था और आगे से वह ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करेंगी. स्कूल प्रशासन ने भी छात्रों की हरकत को गलत बताया है साथ ही टीचर के बयान को लेकर भी आपत्ति जताई है.

Trending news