घर से निकल रही थी महिला, अचानक सामने आया काला सांप; देखें खौफनाक VIDEO
Advertisement

घर से निकल रही थी महिला, अचानक सामने आया काला सांप; देखें खौफनाक VIDEO

वायरल वीडियो को महिला ने फेसबुक पर शेयर किया, जो वायरल हो गया. महिला ने बताया कि इससे ज्यादा वो जीवन में उसको कभी भी डर नहीं लगा.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media)  पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. कई बार ये मजेदार होता है और कई बार डरावना. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, वीडियो में एक महिला अपने घर से बाहर निकलती है तभी झड़ियों में छिपा एक सांप (Snake) फन फैलाकर उसके सामने अचानक से आ जाता है. इस घटना का वीडियो घर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया, जो अब वायरल हो रहा है. 

  1. घर के बाहर बरामदे में बैठने जा रही थी महिला
  2. बाहर झाड़ियों में छिपकर बैठा था खतरनाक सांप
  3. महिला ने वीडियो किया सोशल मीडिया पर शेयर

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला गेट से बाहर निकलती है और दरवाजा बंद कर ही रही होती है, तभी झड़ियों में छिप कर बैठा एक सांप निकल आता है. महिला के सामने काले रंग का सांप फन फैला लेता है, जिसे देखकर महिला घबरा जाती है और वापस घर में घुस जाती है.

ये भी पढ़ें: US: रैपर Dan Sur ने ऑपरेशन से किया ऐसा कारनामा, जुल्फों की जगह लहराते हैं Gold Chains

डर की वजह से चीखने लगी महिला

फर्स्ट पोस्ट में छ्पी एक खबर के मुताबिक ये घटना टेक्सास की चौंवा स्मिथ लेकोम्प्टे (Chaunva LeCompte) नाम की महिला के साथ घटी. LeCompte के अनुसार वो अपने घर के बरामदे पर बैठने के लिए बाहर जा रही थी, तभी सांप ने उस पर छलांग लगा दी, जिससे वो डर गई और उनकी तेज चीख निकाल गई. इसके बाद वो तुरंत घर में लौट गईं. उन्होंने खुलासा किया कि सांप के सामने आने के बाद उन्हें लगा कि अब वे मर ही जाएंगी.

ये भी पढ़ें: महिला के अंडरगारमेंट में छिपी Lizard, 6 हजार किमी का सफर तय कर पहुंची दूसरे देश

वीडियो हुआ वायरल

घटना का 1.06 मिनट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. LeCompte ने अपने फेसबुक से एक वीडियो को शेयर किया था. लोग वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं और इसपर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोग इसे डरावना वीडियो बता रहे हैं वहीं कुछ लोग इस वीडियो को एंटरटेनमेंट के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं.

Trending news