Tiger Attack: अब घर में कौन पालता है टाइगर,इस शख्स को जान बचाने के पड़े लाले; यूजर बोले-आग से खेलोगे तो हाथ जलेगा ही
Advertisement

Tiger Attack: अब घर में कौन पालता है टाइगर,इस शख्स को जान बचाने के पड़े लाले; यूजर बोले-आग से खेलोगे तो हाथ जलेगा ही

यूएई में एक से बढ़कर एक पैसे वाले हैं. अब पैसा है तो शौक भी है. एक शख्स ने अपने आलीशान घर में एक टाइगर को पाला. लेकिन उसे क्या पता था कि जिसे वो पालतू बना चुका है. वो अपने मिजाज के मुताबिक रंग दिखाएगा. टाइगर ने उस शख्स पर हमला कर दिया और जान बचाने के लिए उस शख्स को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

Tiger Attack: अब घर में कौन पालता है टाइगर,इस शख्स को जान बचाने के पड़े लाले; यूजर बोले-आग से खेलोगे तो हाथ जलेगा ही

कोई आपसे पूछे तो टाइगर कहां रहता है. बिना सोचे जवाब देंगे कि जंगलों में और कहां. बात बिल्कुल सही है. टाइगर तो जंगल में ही रहते हैं. यदि कोई टाइगर को अपने घर में पाले तो क्या कहेंगे. इसका जवाब यही होगा कि जो टाइगर को पालतू बनाने की सोच रहा हो तो उसकी मति मारी गई होगी. लेकिन शौक भी तो बड़ी चीज होती है. यह बात अलग है कि कभी कभी कोई शौक जान पर आफत बनकर आ जाती है. दुबई के एक शख्स के साथ वैसा ही कुछ हुआ.

वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टाइगर एक शख्स पर हमला कर देता है और वो अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा होता है. रईसी का गुमान कर उस शख्स ने किसी छोटे मोटे जानवर को अपने घर में नहीं पाला बल्कि टाइगर को पाल लिया. उसे क्या पता था कि जिस टाइगर को पालतू बना चुका है. वो उस पर हमला नहीं करेगा. लेकिन टाइगर जिस तरह से हिंसक हो उठा. उसे देख उस शख्स को समझ में आ गया था अब तो जान पर आफत आ चुकी है.

बिलिनेयर लाइफ स्टाइल इंस्टा पर उस मंजर को साझा किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर एक आलीशान घर में एक शख्स की पीछा कर रहा है. पहले तो उस शख्स को खतरे का अहसास नहीं होता है. उसे लगता है कि वो टाइगर उसके साथ खेल रहा है. लेकिन बहुत जल्द उसे समझ में आ जाता है कि टाइगर उसके साथ खेल नहीं रहा है बल्कि उसकी जान लेने पर आमादा है. जान बचाने के लिए वो शख्स भागता है लेकिन जमीन पर गिर जाता है. टाइगर उस पर अपने पंजे से हमला कर देता है. हालांकि किसी तरह वो अपनी जान बचा पाने में कामयाब होता है. इंस्टा में इस पूरे नजारे पर कैप्शन भी दिया गया है कि वनली इन मिडिल ईस्ट.

रिएक्शन की आई बाढ़

सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा कि ब्रो वो शख्स सोच रहा है कि टाइगर से बच जाएगा लेकिन मामला तो कुछ अलग ही निकला. वहीं दूसरा यूजर अपने रिएक्शन में कहता है कि भाई इस तरह के जानवरों को बंद कमरे में थोड़े ही रखना चाहिए. उनकी जगह तो नेचर है. तीसरा यूजर लिखता है कि यह बेहद मजाकिया है लेकिन इस तरह के शौक तो बिलिनेयर ही रख सकते हैं. वहीं एक और यूजर लिखता है कि आग से खेलेगो तो जलोगे ही. बता दें कि 2017 से यूएई में जानवरों को पालतू बनाने पर रोक लगी है. इसमें  एक लाख 36 हजार डॉलर के जुर्माने के साथ साथ 6 महीने जेल का भी प्रोविजन है. 

Trending news