ये कंपनी दे रही है पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये सैलरी; जानिए कैसे करना होगा अप्लाई
X

ये कंपनी दे रही है पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये सैलरी; जानिए कैसे करना होगा अप्लाई

अगर आप किसी जॉब की तलाश में हैं, जहां ज्यादा मेहनत किए बगैर अच्छी सैलरी मिले तो ये खबर आपके लिए ही है. एक कंपनी चिकन डीपर्स को टेस्ट करने के लिए करीब 1 लाख रुपये सैलरी दे रही है. 

ये कंपनी दे रही है पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये सैलरी; जानिए कैसे करना होगा अप्लाई

नई दिल्ली. हर कोई चाहता है कि वो बहुत पैसा कमाए. कई बार लोग ज्यादा सैलरी के चक्कर में अपने प्रोफेशन से हट कर भी जॉब करते हैं. अगर आपसे कहा जाए कि आपको चिकन पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये सैलरी दी जाएगी, तो आप क्या करेंगे? कोई भी इंसान इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लेगा. ये जॉब ऑफर यूके की एक फूड कंपनी ने दिया है. इसके लिए उसने बाकायदा एडवरटाइजमेंट (online advertisement) जारी किया है.

टेस्ट करना होगा चिकन डीपर्स

जानकारी के अनुसार यूके की मशहूर फिश फिंगर कंपनी BirdsEye ने टेस्ट टेस्टर की वेकेंसी निकली है. कंपनी को ऐसे शख्स की तलाश है, जो चिकन परफेक्ट टेस्ट को और अच्छा कर सके. कंपनी चाहती है कि उसके चिकन डीपर्स सबसे बेस्ट हो. इसके लिए वो कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती. कंपनी ने इस जॉब की डिटेल्स भी शेयर कर दी है. इसके लिए कंपनी एक लाख रुपए सैलरी देगी. जो भी शख्स इस जॉब को पाने में कामयाब हो जाएगा, उसे चीफ डिप्पिंग ऑफिसर (Birds Eye Chief Dipping Officer) का पोस्ट दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: शिकायतों के बाद हजारों मस्जिदों से घटाई गई लाउडस्पीकर की आवाज, यहां से हुई शुरुआत

चिकन डिपर्स के साथ सॉस भी बनाएगी कंपनी

अंग्रेजी अखबार मेट्रो में छपी एक खबर के मुताबिक जब ब्रिटेन में बेरोजगारी और महंगाई दोनों चरम पर है. ऐसे समय में  BirdsEye को  चिकन डीपर्स के लिए टेस्टर की जरूरत है. कंपनी इन डीपर्स के साथ परफेक्ट सॉस भी मार्केट में उतारना चाहती है. हाल ही में यूके में हुए सर्वे में कुछ लोगों ने चिकन डीपर्स के साथ टोमेटो सॉस को बेस्ट बताया था तो कुछ ने मेयोनीज को. 

ये भी पढ़ें: रात के वक्त भूत बनकर लोगों को डराने निकली थी महिला, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

ऐसे करें अप्लाई

अगर आप इस जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो https://www.birdseye.co.uk/ पर आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा आप birdseyeHR@chiefdippingofficer.co.uk पर एक 250 शब्दों का लेटर भेज कर बता सकते हैं कि आपको इस जॉब पर क्यों रखा जाए? अगर आपका जवाब कंपनी को पसंद आया तो आपको ये जॉब मिल जाएगी.

LIVE TV

Trending news