UK: बिजनेसवुमेन Jennifer Arcuri का दावा, Boris Johnson ने घर पर बनाए थे संबंध

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जोनसन की कथिन गर्लफ्रेंड अमेरिका की बिजनेसवुमेन जेनिफर आरक्यूरी (Jennifer Arcuri) ने सनसनीखेज दावे किए हैं.  जेनिफर आरक्यूरी के मुतबिक बोरिस से उनका 4 साल अफेयर रहा.

UK: बिजनेसवुमेन Jennifer Arcuri का दावा, Boris Johnson ने घर पर बनाए थे संबंध
जेनिफर आरक्यूरी (फोटो साभार: द मिरर).

लंदन: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वह चर्चा में हैं एक कथित गर्लफ्रेंड के सनसनीखेज दावों की वजह से. अमेरिका की बिजनेसवुमेन जेनिफर आरक्यूरी (Jennifer Arcuri) ने दावा किया है कि वो बोरिस जॉनसन के साथ 4 साल तक रिलेशनसिप में रहीं. द मिरर को दिए इंटरव्यू में जेनिफर आरक्यूरी ने कहा कि वे बोरिस के साथ उनके घर में भी शारीरिक संबंध बना चुकी हैं.     

घर से निकलते ही आ गईं बोरिस की पत्नी

ब्रिटेन के मौजूदा प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (UK Prime Minister Boris Johnson) और अमेरिकी की बिजनेसवुमेन जेनिफर आरक्यूरी (Jennifer Arcuri) के संबंधों के बारे में पहले भी कई बार चर्चा होती रही है. अब जेनिफर ने इन चर्चाओं पर मुहर लगा दी है. उन्होंने बताया कि 2012 पैरालंपिक में एक कार्यक्रम से पहले तत्कालीन लंदन के मेयर बोरिस जॉनसन से उनकी मुलाकात हुई. इसके बाद वे बोरिस के आइलंगटन स्थित घर गईं. जहां उन्होंने पहली बार बोरिस से शारीरिक संबंध बनाए. जेनिफर ने यह भी बताया कि उनके वहां से निकलते ही मात्र 10 मिनट बाद घर पर बोरिस की पत्नी मरीना व्हीलर आ गई थीं. द मिरर को दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने बेहद चौंकाने वाले दावे किए हैं. 

(फोटो साभार: द मिरर)

अफेयर चार साल तक चला

जेनिफर आरक्यूरी ने दावा किया है कि जब बोरिस लंदन के मेयर थे तब उनका अफेयर शुरू हुआ था, ये संबंध 4 साल तक चले. जब उनके बीच बेहद नजदीकी थी तब हफ्ते में एक बार दोनों मुलाकात करते थे. जेनिफर ने कहा, बोरिस का इंटेलेक्चुअल अंदाज उन्हें बेहद पसंद आया था. जेनिफर ने दावा किया है कि 2012 से 2016 तक वे बोरिस के साथ अंतरंग संबंधों में रहीं. 

पैरालंपिक उद्घाटन समारोह से कुछ घंटे पहले बनाए थे संबंध

जेनिफर ने दावा किया है, पैरालंपिक समारोह से ठीक पहले 29 अगस्त 2012 को उन्होंने बोरिस के साथ संबंध बनाए थे. उस शाम, 11 मिलियन लोगों ने पैरालंपिक उद्घाटन समारोह में भाग लिया था. बोरिस ने यहां राजकुमारी ऐनी, प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट के साथ मंच साझा की थी. कार्यक्रम के दौरान भी पूरी रात बोरिस, जेनिफर के संपर्क में रहे. बोरिस जेनिफर को वापस बुला रहे थे.

बोरिस को जबरन कमरे से बाहर निकालना पड़ा

जेनिफर ने दावा किया है जब वो बोरिस के साथ घर पर अकेली थीं तब जबरन उन्हें धक्का देकर बाहर निकालना पड़ा. बोरिस उन्हें अकेला छोड़ने को तैयार नहीं थे. जेनिफर कहती हैं कि यह बेहद अजीब था कि कुछ ही घंटों बाद बोरिस को टीवी पर आना था और वह जाने को तैयार नहीं थे. 

जब जेनिफर को किताब लिखने से किया मना

जेनिफर आरक्यूरी ने एक बार मजाक में बोरिस जॉनसन से कहा था कि वे एक किताब लिखेंगी, 'अफेयर विद द मेयर'. इसके जरिए लंदन की महिलाओं को बोरिस के अफेयर के बारे में पता चल जाएगा. इसके बाद बोरिस ने तुरंत ऐसा न करने को कहा. इसके बाद जेनिफर ने बोरिस से कहा, उम्मीद है कि कभी उन्हें इग्नोर करने की गलती नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें: 'Sacred Games' फेम Alnaz Naoroji ने नए किरदार पर खोले राज, देखिए PHOTOS

भेजी थीं टॉपलेस तस्वीरें

जेनिफर ने कहा, बोरिस ने उनसे अंतरंग तस्वीरें शेयर करने को कहा था. इसके बाद उन्होंने बोरिस को अपनी टॉपलेस तस्वीर भेजी. इसके बाद भी कई बार बोरिस ने इस तरह की तस्वीरें शेयर करने को कहा. जब भी बोरिस ऐसी तस्वीरें देखने को 'बेताब' होते जेनिफर प्रोफेशन शूट की हुई तस्वीरें उन्हें भेजती थीं. जेनिफर ने दावा किया है, बोरिस ने एक सरकारी विदेश यात्रा के दौरान भी अंतरंग तस्वीरों के लिए 'भीख' मांगी थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.