यहां के राष्ट्रपति के घर आया नया मेहमान, इस तरह हुआ 'कमांडर' का स्वागत; देखिए Video
Advertisement

यहां के राष्ट्रपति के घर आया नया मेहमान, इस तरह हुआ 'कमांडर' का स्वागत; देखिए Video

US NEWS: राष्ट्रपति जो बाइडेन की प्रेस सेक्रेट्री मिशेल लारोसा ने बताया कि राष्ट्रपति आवास पर पहुंचे नए मेहमान का नाम कमांडर है जिसे उनके भाई जेम्स बिडेन और उनकी पत्नी ने भेजा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अमेरिका (US) के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) और फर्स्ट लेडी जिल बिडेन (Jill Biden) के घर नया मेहमान आया है. दोनों ने व्हाइट हाउस पहुंचने पर इस नए मेहमान का भव्य स्वागत किया है. इसकी जानकारी उन्होंने जहां अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की वहीं व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने भी घर पर नया 'कमांडर' आने की पुष्टि की है. 

  1. राष्ट्रपति के घर आया नया मेहमान
  2. 'कमांडर' का शानदार WELCOME
  3. वायरल हुआ आयोजन का वीडियो

सुर्खियों में बाइडेन का नया 'कमांडर'

बाइडेन का यह नया मेहमान 'कमांडर' नामक एक कुत्ता है. राष्ट्रपति के घर आया यह नया मेहमान 'कमांडर' नामक व्हाइट हाउस (White House) आते ही खूब सुर्खियां बटोर रहा है. देखने में ये जर्मन शेफर्ड जैसा दिखाई दे रहा है. बाइडेन ने इंस्टाग्राम पर भी 'कमांडर' का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो उसके साथ खेलते हुए दिख रहे हैं, वहीं फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन भी उसके साथ खेलती नजर आ रही हैं. पूरे देश की बात करें या बाइडेन के सरकारी घर की चारों ओर फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा इस नए सदस्य की हो रही है.

ये भी पढ़ें- मशहूर रैपर की हत्या से सनसनी, म्यूजिक कंसर्ट में सरेआम धारदार हथियार से काट डाला

आप भी देखें वीडियो

तो देखा आपने कैसे पूरा परिवार उसके साथ खुश नजर आ रहा है. वहीं दूसरी ओर बाइडेन की प्रेस सेक्रेट्री माइकल लारोसा ने इस नए कुत्ते की खबर की पुष्टि की है. लारोसा ने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि नए मेहमान का नाम 'कमांडर' है जो राष्ट्रपति को उनके भाई जेम्स बिडेन और भाभी सारा बिडेन की ओर से जन्मदिन के तोहफे के तौर पर भेंट किया गया है. CNN में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस कमांडर का जन्म 1 सितंबर को हुआ था और सोमवार की दोपहर व्हाइट हाउस में उसका पदार्पण हुआ है.

गौरतलब है कि बिडेन के प्रिय जर्मन शेफर्ड 'चैंप' का जून में 13 वर्ष की आयु में निधन हो गया था. तत्कालीन उप राष्ट्रपति बिडेन ने 2008 के राष्ट्रपति चुनाव के बाद अपनी पत्नी को चैंप उपहार में दिया था. 

 

Trending news