close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वेनेजुएलाः हेलीकॉप्टर दुर्घटना में 2 लेफ्टिनेंट कर्नल सहित सात सैन्य अधिकरियों की मौत

हेलीकॉप्टर में दो लेफ्टिनेंट कर्नल और पांच निचले क्रम के अधिकारी सवार थे. बयान में इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि हेलीकॉप्टर राष्ट्रपति प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा था या नहीं.

वेनेजुएलाः हेलीकॉप्टर दुर्घटना में 2 लेफ्टिनेंट कर्नल सहित सात सैन्य अधिकरियों की मौत
सांकेतिक तस्वीर

कराकस: वेनेजुएला में एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार सेना के सात अधिकारियों की मौत हो गई. कौगर हेलीकॉप्टर राजधानी में तड़के कराकस के बाहर एक पहाड़ से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया. सशस्त्र बलों ने एक बयान में कहा कि हेलीकॉप्टर कोजेदेस राज्य के सैन कार्लोस जा रहा था. हेलीकॉप्टर में दो लेफ्टिनेंट कर्नल और पांच निचले क्रम के अधिकारी सवार थे. बयान में इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि हेलीकॉप्टर राष्ट्रपति प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा था या नहीं.

लीस्टर सिटी के मालिक विचाई की हेलीकॉप्टर क्रैश में मौत, माहरेज ने किया गोल समर्पित

बता दें इससे पहले बीते 15 मार्च को भी वेनेजुएला में एक सेना का एक हेलीकॉप्टर कोलंबिया सीमा के पास गश्त के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिससें 18 लोग मारे गए थे. हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बाद वेनेजुएला के राष्ट्रपति ह्युगो शावेज ने टेलीविजन चैनल पर प्रसारित अपने साप्ताहिक संबोधन में दुर्घटना पर शोक जताते हुए कहा था कि मुझे कुछ देर पहले ही सेना के एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद सूचना मिली, इस दुर्घटना में 18 लोग मारे गए. मारे गए लोगों में एक नागरिक और सेना के कई अधिकारी शामिल थे. (इनपुटः भाषा से भी)