बुजुर्ग महिला ने बोला डॉग मालकिन पर हमला, काटकर कर दिया बुरा हाल
Advertisement

बुजुर्ग महिला ने बोला डॉग मालकिन पर हमला, काटकर कर दिया बुरा हाल

जर्मनी में अपने पालतू डॉग को टहला रही एक महिला पर दूसरी महिला ने हमला बोल दिया. आरोपी ने पीड़ित पर झपटामारकर उसे इतनी जोर से काटा कि उसे अस्पताल जाना पड़ा. इस लड़ाई के दौरान कुत्ता खामोशी से सबकुछ देखता रहा. उसने हमलावर को डराने की कोशिश भी नहीं की.

फाइल फोटो: रॉयटर्स

बर्लिन: पालतू कुत्ते (Pet Dog) को डिसिप्लिन सिखाने को लेकर दो महिलाओं (Women) के बीच हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई.  51 वर्षीय महिला ने 27 वर्षीय डॉग ओनर (Dog Owner) को इतनी जोर से काटा कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. फिलहाल, मामला अदालत में चल रहा है और हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. यह घटना पूर्वी जर्मनी (Germany) की है.  

  1. पूर्वी जर्मनी का ये मामला अदालत पहुंचा
  2. 27 वर्षीय महिला के पैर में आई चोट
  3. कहासुनी के बीच भड़क गई थी बुजुर्ग

गिरने से पैर में आई चोट

हमारी सहयोगी वेबसाइट WION में छपी खबर के अनुसार, 27 वर्षीय महिला अपने डॉग को टहला रही थी, तभी बुजुर्ग महिला वहां पहुंची और कुत्ते को डिसिप्लिन सिखाने की बात करने लगी. इस दौरान, जब उसने कुत्ते को मारा तो उसकी मालकिन भड़क उठी. हालांकि, बुजुर्ग महिला कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो गई, उसने झपटकर कुत्ते की मालकिन को पकड़ लिया और जोर से काट डाला. अचानक हुए इस हमले से महिला गिर गई, जिसकी वजह से उसका पैर बुरी तरह से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें -दीमक से 23 सालों तक जंग लड़ता रहा Britain, अब जाकर मिली जीत; पढ़ें आखिर कैसे दी मात

Dog बस खामोशी से देखता रहा  

इस घटना के बाद पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है. पुलिस ने बताया कि इस पूरी घटना के दौरान कुत्ता खामोशी से सबकुछ देखता रहा, उसने आरोपी पर अटैक नहीं किया. जर्मनी के नियमों के मुताबिक, पालतू कुत्तों को दिन में दो बार कम से कम एक घंटे घुमाना होता है. बता दें कि जर्मनी में सबसे लोकप्रिय ब्रीड जर्मन-शेपर्ड है.

निजी जेट से घर लाए Dog 

अधिकांश लोग अपने पालतू डॉग को बच्चों की तरह प्यार करते हैं और उसके लिए कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते. हाल ही में एक ऑस्ट्रेलियाई दंपति ने न्यूजीलैंड से फंसे अपने Pet Dog को घर लाने के लिए एक निजी जेट किराए पर लिया था. उन्होंने इसके लिए हजारों डॉलर खर्च किए. सोशल मीडिया पर इस डॉग को  "Million Dollar Munchkin"नाम दिया गया है.

 

Trending news