Trending: शरीर का वो हिस्सा जो छिपाते हैं लोग, लेकिन ये महिला दिखाकर कमाती है लाखों रुपये
Advertisement

Trending: शरीर का वो हिस्सा जो छिपाते हैं लोग, लेकिन ये महिला दिखाकर कमाती है लाखों रुपये

Woman Earns By Showing Belly: क्या कुछ भी न किए बिना दिनभर घर बैठे मौज मस्ती से खाते पीते हुए दौलत कमाई जा सकती है. ये वो सवाल है जो आया तो बहुत से लोगों के दिमाग में होगा लेकिन वो उसे कोई फितूर मानकर भूल गए होंगे. लेकिन एक महिला ने वाकई ऐसा कर दिखाया है.

Credit: @antoniagrahamx

Unique Way To Earn Money: पैसा कमाने के लिए लोग कड़ी मेहनत करते हैं. काम के तनाव में लोग अपनी सेहत का ध्यान भी नहीं रखते. लेकिन इसी दुनिया में कुछ लोग ऐसे-ऐसे तरीकों से पैसा कमा रहे हैं कि उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. ऐसा ही एक मामला सामने आया है ब्रिटेन में जहां एक महिला घर बैठे खाते पीते हर महीने कम से कम 10 लाख रुपये कमा रही है. चौकिये नहीं किसी महीने तो ये कमाई इससे ज्यादा हो जाती है. महिला का नाम एंटोनिया ग्राहम (Antonia Graham) है. जिन्होंने कमाई का जो अनूठा तरीका खोजा है वो अपने हिंदुस्तान में तो नहीं ही होता होगा. 

कमजोरी को बनाई ताकत

'द सन' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक यूं तो कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान बहुत से लोगों ने इंटरनेट के जरिए घरबैठे कमाई के कई तरीके गूगल पर सर्च किए थे. बहुत से लोगों ने आपदा में अवसर तलाशते हुए इस मुहिम में कामयाबी भी हासिल की थी. लेकिन यूके (UK) की एंटोनिया के सामने ऐसी कोई मजबूरी नहीं थी. इस खूबसरत महिला के बढ़े वजन और बैली फैट का लोगों ने मजाक उड़ाया था. लेकिन उन्होंने निराश होने के बजाए शरीर के उसी हिस्से को कमाई का जरिया बना लिया. आज वो घर में आराम से बैठकर खाते पीते हुए लाखों रुपये कमा रही हैं. 

दस मिनट में हजारों की इनकम

कुछ दिनों पहले आपने सोशल मीडिया पर एक खबर देखी होगी जिसमें एक महिला अपना फार्ट बेंचकर लाखों रुपये कमा रही थी. कुछ ऐसा ही यूनिक तरीका ढूंढने वाली एंटोनिया ने ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर दी है. सोशल मीडिया पर एंटोनिया के लाखों फॉलोवर्स है. फैन फॉलोइंग के दम पर वो 5 से 10 मिनट के ऑनलाइन सेशन में अपनी तोंद दिखाकर हजारों रुपये की फीस चार्ज करती हैं. 25 साल की एंटोनिया ग्राहम ने रुपये कमाने के अजीबोगरीब तरीके की जानकारी खुद अपने फैंस से साझा की है.

इस तरह होती है कमाई

एंटोनिया ने एडल्ट साइट ओनलीफैन पर अपना अकाउंट बना रखा है. इस साइट पर वो लोगों को अपने खाते हुए वीडियोज और तस्वीरें दिखाती है. जिसे फीडेरिस्म किंक कहा जाता है. महिला को उसके फैन खाते हुए देखना पसंद करते हैं. साथ ही उसकी तोंद और बैली फैट देखकर खुश होते हैं. एंटोनिया ने बताया कि पहले वो अपने वजन को लेकर काफी चिंतित रहती थी. लेकिन अब उसने इसी वजन को अपनी कमाई का जरिया बना लिया है. वो अपने वीडियो में मैक डी, केएफसी और डोमिनोज जैसी कंपनियों को प्रमोट करके उनसे भी अच्छी खासी फीस वसूलती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news