Selfie Addiction: 164 फीट ऊंची चट्टान पर सेल्फी ले रही थी महिला, तभी फिसला पैर और फिर...
Advertisement

Selfie Addiction: 164 फीट ऊंची चट्टान पर सेल्फी ले रही थी महिला, तभी फिसला पैर और फिर...

सेल्फी लेने के चक्कर में फिर एक युवा लड़की की मौत हो गई. 164 फीट ऊंची चट्टान पर खड़े होकर खुद को कैमरे में कैद करने के फेर में उसका ध्यान भटका और सीधे नीचे आ गिरी. मौके पर मौजूद बहन ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सकी.

फोटो: द सन

अंकारा: सेल्फी (Selfie) की सनक फिर एक युवती (Woman) के लिए जानलेवा साबित हुई. 21 वर्षीय हैटिस नूर काराबुलुत (Hatice Nur Karabulut) चट्टान पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थीं, तभी संतुलन बिगड़ा और वो 164 फीट नीचे जा गिरीं. इस हादसे में उनकी चचेरी बहन को भी गंभीर चोटें आई हैं. यह दर्दनाक हादसा तुर्की (Turkey) के अदाना प्रांत में हुआ. बता दें कि पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद लोग सेल्फी के लिए अपनी जान दांव पर लगाने से बाज नहीं आते.

  1. तुर्की के अदाना प्रांत में हुआ दर्दनाक हादसा
  2. बैकग्राउंड में फुल लेने के चक्कर में फिसला पैर
  3. मृतका की बहन को हादसे में आईं हैं चोटें

इस चक्कर में हुआ Accident

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, हैटिस नूर काराबुलुत (Hatice Nur Karabulut) अपनी बहन मजलूम सोजेरी (Mazlum Sozeri) के साथ करैसली जिले के हसीकिरी गांव के पास घूम रही थीं. इस दौरान दोनों एक चट्टान पर पहुंचीं और सेल्फी लेने लगीं. बैकग्राउंड में फेमस Varda Viaduct फुल को कवर करने के चक्कर में हैटिस का पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गईं.

ये भी पढ़ें -जलती मोमबत्ती के पास खड़े होकर Deodorant लगा रहा था लड़का तभी हुआ जोरदार धमाका, मुश्किल से बची जान

बचाने की कोशिश में Sister भी गिरी

हैटिस की बहन ने उन्हें बचाने की कोशिश की और इस कोशिश में वो भी उसके साथ नीचे आ गिरीं. हालांकि, उसकी जान बच गई जबकि हैटिस ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. यह दुर्घटना 11 अक्टूबर को शाम साढ़े पांच बजे के आसपास हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही बचाव दल मौके पर पहुंचा और मजलूम सोजेरी को वहां बाहर निकाला. 

हर साल जाती हैं कई जानें

हैटिस नूर काराबुलुत ने हाल ही में एक स्थानीय रेस्टोरेंट में शेफ की नौकरी जॉइन की थी. वो स्पेन से लौटी अपनी बहन मजलूम सोजेरी को आसपास के इलाके घुमाने ले गई थीं, तभी ये हादसा हो गया. सेल्फी की सनक के चलते हर साल सैकड़ों लोगों की मौत होती है. मरने वालों में सबसे ज्यादा युवा होते हैं. एक आंकड़े के मुताबिक, इस साल अब तक दुनियाभर में 330 लोगों की सेल्फी एडिक्शन के चलते मौत हो चुकी है.

 

Trending news