मुर्दे से महज 3 फीट की दूरी पर 8 हफ्ते तक सोती रही महिला, खुलासा होने पर हुआ ऐसा हाल
X

मुर्दे से महज 3 फीट की दूरी पर 8 हफ्ते तक सोती रही महिला, खुलासा होने पर हुआ ऐसा हाल

Slept Near Dead Body: महिला ने कहा कि उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वो मुर्दे से 3 फीट की दूरी पर सो रही है. महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से आपीबीती सुनाई.

मुर्दे से महज 3 फीट की दूरी पर 8 हफ्ते तक सोती रही महिला, खुलासा होने पर हुआ ऐसा हाल

वॉशिंगटन: अमेरिका (US) के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक महिला 8 हफ्ते तक एक मुर्दे से महज तीन फीट की दूरी पर सोती रही और उसे पता भी नहीं चला. जब महिला को ये बात मालूम हुई तो उसके होश उड़ गए.

अजीबोगरीब घटना पर भरोसा करना मुश्किल

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम रीगन बेली (Reagan Baylee) है. उसने खुद एक टिकटॉक वीडियो के जरिए इस अजीबोगरीब घटना के बारे में सभी को बताया. जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है वो सोचने को मजबूर हो जाता है कि ऐसा कैसे हो सकता है?

ये भी पढ़ें- ऐसा राजनेता जो भारत का वित्त मंत्री और पाकिस्‍तान का प्रधानमंत्री बना, जानिए कैसे

भयंकर बदबू से परेशान हो गई महिला

रीगन ने बताया कि मई 2020 में उसके साथ ऐसा हुआ. कई दिन से लगातार उसके कमरे में बदबू आ रही थी लेकिन वो समझ नहीं पा रही थी इसके पीछे का सही कारण क्या है? पहले उसे लगा कि ये बदबू मछली के सड़ने से आ रही है. लेकिन जब उसने मछली को ढूंढा तो वो नहीं मिली. फिर कुछ दिन बाद उसके घर में कीड़े भी आने लगे. रीगन को समझ ही नहीं आ रहा था कि ये सब क्यों और कैसे हो रहा है?

महिला ने आगे कहा कि घर में बदबू आने की शिकायत उसने अपार्टमेंट के मैनेजर से की लेकिन वो भी इसका कारण नहीं समझ पाई. इसके बाद जब उसने दोबारा शिकायत की तो मैनेजर भड़क गई और कहने लगी कि आप पड़ोस में रहने वाले दूसरे लोगों को परेशान कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- इतना शानदार है काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, पीएम जल्द देंगे तोहफा; देखिए एक्सक्लूसिव तस्वीरें

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

इसके बाद महिला ने पुलिस को बुलाया तो पता चला कि उसके बेडरूम से लगे दूसरे घर में एक शख्स की 8 हफ्ते पहले मौत हो गई थी. महिला ने बताया कि उसके बेड और शख्स का शव जहां पड़ा था, दोनों के बीच दूरी सिर्फ 3 फीट ही थी.

Trending news