USA: गैर मर्द से संबंध बनाकर घर लौटी पत्नी, खुश होकर यूट्यूबर ने गिफ्ट में दी लैंबोर्गिनी
Advertisement
trendingNow11788773

USA: गैर मर्द से संबंध बनाकर घर लौटी पत्नी, खुश होकर यूट्यूबर ने गिफ्ट में दी लैंबोर्गिनी

YouTuber Adam: लाइफ पार्टनर के मान-सम्मान को लेकर लोग कुछ भी कर गुजरने में देर नहीं लगाते. ऐसे में अगर कोई अपनी पत्नी को गैर मर्द के पास रात गुजारने को भेज दे और घर लौटते ही उसे सवा 3 करोड़ की लैंबोर्गिनी कार गिफ्ट कर दे तो ऐसे में लोगों का हैरत में पड़ जाना लाजिमी हो जाता है.

USA: गैर मर्द से संबंध बनाकर घर लौटी पत्नी, खुश होकर यूट्यूबर ने गिफ्ट में दी लैंबोर्गिनी

YouTuber gifts his wife Lamborghini: अमेरिका (USA) के रहने वाले यू-ट्यूबर एडम (YouTuber Adam) अपनी लाइफ के हर छोटे-बड़े अपडेट से दुनिया से रूबरू कराते रहते हैं. इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा गजब कारनामा कर दिया कि लोग उनकी खिल्ली उड़ाते हुए ट्रोल कर रहे हैं. यूट्यूबर एडम ने अपनी पत्नी लीना को सवा तीन करोड़ की शानदार लैंबोर्गिनी कार गिफ्ट की है. यूट्यूबर ने जैसे ही ये खुलासा किया कि यह गिफ्ट उसकी पत्नी को दूसरे शख्स के संग फिजिकल रिलेशन सीन फिल्माने के लिए दिया है. तो खुली सोंच रखने वाले अमेरिकी सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. 

ग्रीन लैंबोर्गिनी के साथ शेयर की फोटो

अब इस जोड़े ने अपनी न्यू सवा तीन करोड़ी लग्जरी कार के फोटो शेयर की है. एडम अपने यू-ट्यूब चैनल के अलावा एक पॉडकास्ट शो को होस्ट करते हैं. उनके पॉडकास्ट का नाम 'No Jumper' है. एडम ने हाल में ही अपने पत्नी को दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाते हुए देखने के बाद खुश होकर उसे करोड़ों का तोहफा दिया है. ग्रीन कार के बगल में एक दूसरे को किस कर रहे इस जोड़े की फोटो पर लोग कई तरह से रिएक्शन दे रहे हैं.

गर्व पर हो रही होगी शर्मिंदगी!

एडम सोशल मीडिया के हर मंच से कमाई करते हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में है. अपनी वैवाहिक जिंदगी से दोनों कपल का एक बच्चा भी है. वो अक्सर अपने बच्चे की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. ऐसे में जब एडम  ने टिकटॉक पर ये कहते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया कि उसने अपनी 'क्वीन' के लिए कार इसलिए खरीदी क्योंकि उसे किसी अन्य व्यक्ति के साथ एक दृश्य करने के लिए उस पर 'बहुत गर्व' था. इसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर बुरा भला सुनाने में देर नहीं लगाई.

घर लौटी पत्नी का रिएक्शन

'टोरंटो सन' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है. करीब 2 मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि एडम की पत्नी सरप्राइज गिफ्ट देखने के लिए जैसे ही अपनी आंखें खोलती है, वो खुशी से उछल पड़ती है. उसके मुंह से पहला शब्द ये निकलता है  'क्या? ये मेरे लिए है? हे भगवान! मैं इसे रख लूं.' तब एडम ने कहा, 'बिल्कुल मेरी क्वीन सब कुछ तुम्हारा है. तुम्हारे लिए कुछ भी.'

अब आप सोंच रहे होंगे कि ये कैसे पति-पत्नी हैं जो ऐसी बात पर जश्न मनाकर खुश हो रहे हैं मानो कोई भला और बड़ा काम कर लौटे हों. तो आपको बता दें कि इसमें आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यूट्यूबर एडम की पत्नी एक एडल्ट स्टार हैं. इसलिए जब एडम ने उन्हें ऐसा करने को कहा तो उन्होंने मना नहीं किया.

Trending news