Rashifal 16 October: तुला का दिन रहेगा अच्छा, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का राशिफल

Rashifal 16 October: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन दांपत्य जीवन में खुशियां और प्रेम बढ़ाने वाला होगा. आपके दांपत्य जीवन में आकर्षण बढ़ेगा. प्रेमी के साथ में समय बिताने का मौका मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर तरीके से बीतेगा. कोई अतिथि आपके घर आ सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 07:21 AM IST
  • सिंहः मान सम्मान में वृद्धि होगी
  • वृश्चिकः आज मन थोड़ा बेचैन रहेगा
Rashifal 16 October: तुला का दिन रहेगा अच्छा, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का राशिफल

नई दिल्लीः Rashifal 16 October: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन दांपत्य जीवन में खुशियां और प्रेम बढ़ाने वाला होगा. आपके दांपत्य जीवन में आकर्षण बढ़ेगा. प्रेमी के साथ में समय बिताने का मौका मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर तरीके से बीतेगा. कोई अतिथि आपके घर आ सकता है.

सिंह (Leo Horoscope Today)
आज नए स्थान पर जाने का मौका मिल सकता है. मान सम्मान में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में हल्का फुल्का तनाव रह सकता है. प्रेम के मामले में आप सावधान रहें. किसी तीसरे का हस्तक्षेप आपके प्रेम जीवन में परेशानी का कारण बन सकता है.  
शुभ अंक- 3
शुभ रंग - केसरिया
उपाय – सूर्य को जल दें.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रह सकता है. तनाव में वृद्धि होगी और थोड़े खर्चे भी होंगे, लेकिन विवादों में विजय मिलेगी. दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव होने की संभावना है. अपने साहस के बल पर आप अनेक चुनौतियों से छुटकारा पाएंगे.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - हरा
उपाय -  गाय को रोटी और गुड़ खिलाएं.

तुला (Libra Horoscope Today)
आज का दिन दांपत्य जीवन में खुशियां और प्रेम बढ़ाने वाला होगा और आपके दांपत्य जीवन में आकर्षण बढ़ेगा. प्रेमी के साथ में समय बिताने का मौका मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर तरीके से बीतेगा. कोई अतिथि आपके घर आ सकता है.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग - क्रीम
उपाय - किसी मंदिर में पूजा कि सामग्री का दान करें.

वृश्चिक (Scorpius Horoscope Today)
आज आपका मन थोड़ा बेचैन रहेगा. कार्यों में सफलता मिलने में थोड़ा संदेह रहेगा. लोग आपकी आर्थिक तौर पर सहायता कर सकते हैं. कार्य क्षेत्र में विश्वास करना आपके लिए बेहतर रहेगा.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग - लाल
उपाय – भैरव जी को दूध अर्पित करें.

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल 16 अक्टूबरः धनु और कुंभ को होगा लाभ, मकर-मीन राशि वाले रखें इस का ध्यान, वरना होगी दिक्कत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़