Aaj Ka Rashifal: इस राशि के जातकों का हो सकता है प्रमोशन, होने वाला है बड़ा फायदा; पढ़ें 12 सितंबर का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 September 2024: आज का दिन मिथुन राशि के लिए मिलाजुला साबित होगा. आलस्य का त्याग करना होगा. वृषभ राशि के जातकों को शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है.संयम न खोएं.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Sep 12, 2024, 06:01 AM IST
  • मीन को बड़ी सफलता मिल सकती है
  • कला-कौशल में सुधार हो सकता है
Aaj Ka Rashifal: इस राशि के जातकों का हो सकता है प्रमोशन, होने वाला है बड़ा फायदा; पढ़ें 12 सितंबर का राशिफल

नई दिल्ली: Aaj Ka Rashifal 12 September 2024: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. घर में नए वाहन का आगमन हो सकता है. तुला राशि के जातकों की समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. प्रमोशन भी हो सकता है.

मेष राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. घर ने नया वाहन आ सकता है. दोस्तों पर आपका फोकस रहेगा. घर रिनोवेट करने पर ध्यान देंगे. लंबे समय से चली आ रही दूर होगी. भावुकता में निर्णय लेने से बचें. 

वृषभ राशि
आलस्य को त्याग दें, आगे बढ़ने का रास्ता खुलेगा. छोटी दूरी की यात्रा के योग बन सकते हैं. बड़ों के सानिध्य में रहें. करियर में बड़ा उछाल आ सकता है. शुभ सूचना सुनने को मिले, तो संयम न खोएं और  उसे तुरंत आगे न बढ़ाएं.

मिथुन राशि
आनंदमय समय बीतेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. बचत की योजना जरूर बनाएं, भविष्य को सुरक्षित करना आवश्यक है. संतान से किया वादा निभाना होगा, वरना नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. 

कर्क राशि
वाणी पर संयम रखें, व्यवहार को कोमल करें. नवीन कार्यों में रुचि बढ़ेगी. संपत्ति के सौदे में सभी कानूनी पहलुओं को जांच लें, वरना धोखा हो सकता है. आसपास के लोगों का सहयोग बना रहेगा. मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा.

सिंह राशि
आज लेन-देन करने से बचें.  नीति-नियमों का ध्यान रखें. बुद्धि व विवेक से निर्णय लें, क्रोध में नहीं. सभी के साथ मान-सम्मान बनाए रखें, भाषा का स्तर गिरने न दें. पुरानी गलती का पछतावा होगा.

कन्या राशि
कारोबार के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा. बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो सकती है. प्रतिस्पर्धा का भाव बना रहेगा. अपने कार्य को ध्यान से पूरा करें, गलतियां करने से बचें. उधार लिया हुआ धन कुछ हद तक चुका देंगे. 

तुला राशि
पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. कार्यक्षेत्र में भावनात्मक संबंध मजबूत होंगे. करीबियों का सहयोग मिलेगा. सभी क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करना होगा. संतान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है.

वृश्चिक राशि
भागदौड़ भरा दिन रहेगा. साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी. पुण्य कार्य में धन लगाएंगे. धार्मिक आस्था पहले से अधिक बढ़ेगी. लंबी दूरी की यात्रा पर जाएं, तो वाहन सावधानी से चलाएं. अजनबी लोगों से दूर रहें. 

धनु राशि
धैर्य दिखाते हुए अपने कार्य पूरा करें. व्यवसाय में फायदे के लिए कुछ योजनाएं बनानी होंगी. लापरवाही न करें, वरना समस्या हो सकती है. कार्य क्षेत्र में किसी से बहस करें, नुकसान हो सकता है. परिवार में वरिष्ठ सदस्यों की बात का मान रखें.
 
मकर राशि
छोटों की गलतियों को दिल से न लगाएं, बड़प्पन दिखाकर माफ कर दें. नई संपत्ति को खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. धन में वृद्धि हो सकती है, इससे आपको प्रसन्नता मिलेगी. आवश्यक कार्य पर जोर देंगे. पुराने लेन-देन से छुटकारा मिलेगा.

कुंभ राशि
शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है. रोजमर्रा के जीवन को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करेंगे. कामकाज में जी चुराने से बचना होगा. माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ कार्य पूरा होगा.

मीन राशि
परीक्षा में पास हो सकते हैं, बड़ी सफलता मिल सकती है. कला-कौशल में सुधार होगा. मन मुताबिक लाभ मिलेगा. व्यवसाय में योजनाएं बनाएंगे, तो भविष्य में लाभ मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Pitru Paksh 2024: 17 या 18 सितंबर कब है श्राद्ध का पहला दिन, जानें सही तरीख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़