Aaj ka Rashifal: मकर पर बरसेगा धन, वैभव और खुशियां, जानें धनु, कुंभ और मीन का कैसा रहेगा रविवार

Aaj ka Rashifal: आज कुंभ राशि के जातकों को अधिक से अधिक परिश्रम करने का प्रयास करना चाहिए क्योंकि आज के दिन आपके सभी काम बनने वाले हैं. आपको चाहिए कि अगर कोई छूटा हुआ काम है तो प्रयास करके आज के दिन उसे पूरा कर लें पर आपके शत्रु आज के दिन लगातार आपको परेशान कर सकते हैं. इससे आपके काम में रुकावट आ सकती है. अपने शत्रुओं पर नजर बनाए रखें. दिन बेहतर बीतेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2023, 07:12 AM IST
  • जानें कैसा रहेगा आज का दिन
  • क्या कहती है आपकी राशि
Aaj ka Rashifal: मकर पर बरसेगा धन, वैभव और खुशियां, जानें धनु, कुंभ और मीन का कैसा रहेगा रविवार

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: आज कुंभ राशि के जातकों को अधिक से अधिक परिश्रम करने का प्रयास करना चाहिए क्योंकि आज के दिन आपके सभी काम बनने वाले हैं. आपको चाहिए कि अगर कोई छूटा हुआ काम है तो प्रयास करके आज के दिन उसे पूरा कर लें पर आपके शत्रु आज के दिन लगातार आपको परेशान कर सकते हैं. इससे आपके काम में रुकावट आ सकती है. अपने शत्रुओं पर नजर बनाए रखें. दिन बेहतर बीतेगा.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को संतान और जीवनसाथी से जुड़ी हुईं समस्याओं के कारण कई तरीके की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है जिससे आपको आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. डॉक्टर के यहां आज के दिन आपको जाकर अधिक धन खर्च करना पड़ जाए ऐसी शारीरिक स्थिति आपके परिवार में बनी रहने वाली है. मानसिक तौर पर भी आज के दिन कुछ समस्याएं आपको परेशान करेंगी. दिन आपके लिए अच्छा नहीं घटेगा.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छा जाता हुआ दिखाई दे रहा है. आज आपकी आर्थिक स्थितियां सुधरने वाली है और आपको व्यापार रोजगार में पर्याप्त आर्थिक लाभ होगा. इसके साथ ही परिवार में भी आज के दिन खुशियां बनी रहने वाली हैं जिस कारण से आपकी राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहने वाला है. मानसिक स्थितियों में और समस्याओं में आज के दिन सुधार के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिन आपके लिए बेहतर बीतेगा.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अधिक से अधिक परिश्रम करने का प्रयास करना चाहिए क्योंकि आज के दिन आपके सभी काम बनने वाले हैं. आपको चाहिए कि अगर कोई छूटा हुआ काम है तो प्रयास करके आज के दिन उसे पूरा कर लें पर आपके शत्रु आज के दिन लगातार आपको परेशान कर सकते हैं. इससे आपके काम में रुकावट आ सकती है. अपने शत्रुओं पर नजर बनाए रखें. दिन बेहतर बीतेगा.

मीन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बेहतर परिणाम लेकर आने वाला है. व्यापार रोजगार के बीच पर्सनल लाइफ आज के दिन समस्याओं के बीच गुजर सकती है. शारीरिक समस्याएं रोग आज के दिन आपको लगातार परेशान कर सकते हैं. आर्थिक तौर पर भी दिन बेहतर होगा पर आपको आज के दिन डॉक्टर के यहां जाकर के अपना पैसा खर्च करना पड़ सकता है. दिन आपकी राशि के जातकों के लिए मिले जुले परिणाम आज के दिन लेकर आने वाला है.

यह भी पढ़िएः Rashifal 4 June: किसी से उलझने पर वृष को होगा नुकसान, जानें मेष, मिथुन समेत अन्य का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़