Daily Horoscope: कन्या को कार्यक्षेत्र में मिलेगा लाभ, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का हाल

Daily Horoscope 23 May 2023: तुला राशि के जातकों के लिए परिस्थितियां थोड़ी सी बुरी रहने वाली हैं. ऑफिस में आपका दिन बहुत खराब हो सकता है. लोग वहां आपके किए गए काम को खराब कर सकते हैं. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 23, 2023, 06:59 AM IST
  • सिंह: आपके संबंध बेहतर होने वाले हैं.
  • तुला: परिस्थितियां थोड़ी सी बुरी रहने वाली है.
Daily Horoscope: कन्या को कार्यक्षेत्र में मिलेगा लाभ, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 23 May 2023 तुला राशि के जातकों के लिए परिस्थितियां थोड़ी सी बुरी रहने वाली हैं. ऑफिस में आपका दिन बहुत खराब हो सकता है. लोग वहां आपके किए गए काम को खराब कर सकते हैं. आइए जानते हैं कि 23 मई के दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

सिंह
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को नुकसान होने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसलिए आपको चाहिए कि अपने व्यापार और रोजगार पर पैनी नजर बनाए रखें. ऑफिस में भी दिन आज कुछ गड़बड़ हो सकता है. अपनों के साथ आज आपके संबंध बेहतर होने वाले हैं. ऑफिस में भी लोग आप के पक्ष में खुलकर बोलेंगे जिससे आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

कन्या
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को कोई ऐसी परेशानी हो सकती है जो निश्चित तौर पर आपके मन और शरीर दोनों को कष्ट पहुंचाए. दिन आपके लिए बहुत अच्छा जाता हुआ आज नहीं दिखाई देता है. अपने काम पर मन लगाकर रखने पर निश्चित ही आपकी राशि के जातक अपने कार्य की पूर्ति करने में समर्थवान होंगे. कार्य क्षेत्र में लाभ के योग बनेंगे. परिवार के साथ आज के दिन स्थितियां बहुत अच्छी नहीं रहेंगी.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए परिस्थितियां थोड़ी सी बुरी रहने वाली है. ऑफिस में आपका दिन बहुत खराब हो सकता है. लोग वहां आपके किए गए काम को खराब कर सकते हैं. इसके साथ ही शारीरिक स्थितियां भी आपके लिए थोड़ी सी चिंताजनक जरूर रहेंगी. आज का दिन आपकी राशि के जातकों के मन को ठेस पहुंचाने वाला है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के आसपास कोई मंगल कार्य संपादित हो सकता है. जिसके कारण आपका मन और आपका परिवार दोनों प्रसन्न रहने वाले हैं. दौड़ भाग में या जल्दबाजी में आप किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं. इसके लिए आज के दिन आपको सावधान जरूर रहना चाहिए और वाहन तेज चलाने से आज के दिन बचना चाहिए.
 
(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 23 May 2023: वृष को धन का अधिक खर्च पड़ेगा भारी, कर्क को बरतनी होगी सावधानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़