Daily Horoscope 29 October: कर्क को नौकरी में मिलेगी प्रगति, जानिए मेष, वृष और मिथुन का हाल

Horoscope 2022: वृषभ राशि के लोगों की आज भागदौड़ अधिक रहेगी. कला और साहित्य में भी आपकी रुचि बढ़ेगी. अनुभवी की सलाह मानने से प्रगति होगी. आज किसी शुभ कार्य में अधिक खर्च होगा. बिजनेस पार्टनर से आज मतभेद हो सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 06:50 AM IST
  • मेषः जरूरी कार्य निपटाने का प्रयास करेंगे
  • मिथुनः आज दांपत्य जीवन प्रभावित होगा
Daily Horoscope 29 October: कर्क को नौकरी में मिलेगी प्रगति, जानिए मेष, वृष और मिथुन का हाल

नई दिल्लीः Horoscope 2022: वृषभ राशि के लोगों की आज भागदौड़ अधिक रहेगी. कला और साहित्य में भी आपकी रुचि बढ़ेगी. अनुभवी की सलाह मानने से प्रगति होगी. आज किसी शुभ कार्य में अधिक खर्च होगा. बिजनेस पार्टनर से आज मतभेद हो सकता है.

मेष (Aries Horoscope Today)
आज जरूरी कार्य निपटाने का प्रयास करेंगे. अथक परिश्रम का सकारात्मक परिणाम मिलेगा. आज आपको किसी संबंधी से कुछ सुझाव मिल सकता है. पारिवारिक असहमति के कारण आपका कुछ धन व्यर्थ खर्च हो सकता है.
शुभ अंक- 2
शुभ रंग - सफेद
उपाय – हनुमान जी को चोला चढ़ाना शुभ रहेगा.

वृषभ (Taurus Horoscope Today)
आज भागदौड़ अधिक रहेगी. कला और साहित्य में भी आपकी रुचि बढ़ेगी. अनुभवी की सलाह मानने से प्रगति होगी. आज किसी शुभ कार्य में अधिक खर्च होगा. बिजनेस पार्टनर से आज मतभेद हो सकता है.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय - सायंकाल पीपल की जड़ के पास आज तिल के तेल में एक दीपक प्रज्वलित करें.

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
आज आपके सोचे हुए कार्य सही दिशा में जाएंगे. बुद्धि और कौशल का इस्तेमाल करेंगे तो सफलता मिलेगी. कला के क्षेत्र पहचान बनाने का अवसर मिलेगा. संतोषजनक समाचार प्राप्त होगा. दांपत्य जीवन प्रभावित होगा.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग - केसरिया
उपाय - माता लक्ष्मी को एक पुष्प अर्पित कीजिए.

कर्क (Cancer Horoscope Today)
आज आपकी नौकरी के क्षेत्र में प्रगति होने की स्थिति बन रही है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपकी मदद करेंगे. आज आपको अपने फालतू खर्चों में कटौती करने के बारे में सोचना चाहिए. निर्माण के क्षेत्र में आ रही बाधा दूर हो सकती है.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग - हरा
उपाय - गणपति को दुर्वा अर्पित करें.

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल 29 अक्टूबरः कन्या राशिवालों के तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे, सिंह और तुला रखें धैर्य वरना होगा नुकसान

इसे भी पढ़िए- Rashifal 29 October: धनु को मिलने वाला है धोखा, प्रतिद्वंद्वियों पर हावी रहेंगे मीन राशि के जातक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़