Dainik Rashifal: पैसों का खर्च मीन राशि वालों को करेगा परेशान, जानें धनु, मकर व कुंभ का हाल

Daily Rashifal 3 June 2023: कुंभ  राशि के जातकों के लिए भले ही छुट्टी का दिन हो पर ऑफिस का काम आज के दिन भी आपकी राशि के जातकों को बहुत परेशान करने वाला है. शारीरिक स्थिति भी आज के दिन आपको थोड़ा सा दबाव में डाल सकती है. शारीरिक तौर पर आज के दिन आपको कई प्रकार के दर्द और दूसरी समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : Jun 3, 2023, 07:43 AM IST
  • धनु: दिन बहुत अच्छा रहने वाला है.
  • मीन: खर्च आज के दिन आपको परेशान करेगा.
Dainik Rashifal: पैसों का खर्च मीन राशि वालों को करेगा परेशान, जानें धनु, मकर व कुंभ का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Rashifal 3 June 2023 कुंभ  राशि के जातकों के लिए भले ही छुट्टी का दिन हो पर ऑफिस का काम आज के दिन भी आपकी राशि के जातकों को बहुत परेशान करने वाला है. शारीरिक स्थिति भी आज के दिन आपको थोड़ा सा दबाव में डाल सकती है. शारीरिक तौर पर आज के दिन आपको कई प्रकार के दर्द और दूसरी समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है. कहीं से कोई बुरा समाचार भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को दुख की स्थिति में पहुंचाने वाला है.

धनु
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. जहां व्यापार रोजगार आज के दिन भी आपको थका देने वाला परिश्रम कराने वाला है वहीं परिश्रम के परिणाम में आपको आज के दिन सफलता भी मिलेगी. आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छी रहने वाला है. खर्च को लेकर थोड़ी सी चिंताएं बढ़ सकती हैं.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा आर्थिक चिंताओं वाला दिन है. साथ ही संतान से जुड़े हुए कुछ कष्ट भी आपको परेशान कर सकते हैं. आपकी संतान को आज के दिन आपके द्वारा उत्साहवर्धन की बड़ी आवश्यकता पड़ेगी. मनोवैज्ञानिक तौर पर आज के दिन आपकी संतान अधिक दबाव में आ सकती है. परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए प्रसन्नता का कारण बनेगा.

कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए भले ही छुट्टी का दिन हो पर ऑफिस का काम आज के दिन भी आपकी राशि के जातकों को बहुत परेशान करने वाला है. शारीरिक सुधिया भी आज के दिन आपको थोड़ा सा दबाव में डाला रखती है. शारीरिक तौर पर आज के दिन आपको कई प्रकार के दर्द और दूसरी समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है. कहीं से कोई बुरा समाचार भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को दुख की स्थिति में पहुंचाने वाला है.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को बड़ी सूझबूझ के साथ काम करने चाहिए. आज के दिन आपके द्वारा भले ही कितना परिश्रम क्यों ना किया जाए वह परिश्रम व्यर्थ जा सकता है. आर्थिक तौर पर भी खर्च आज के दिन आपको परेशान करेगा. सारी समस्याएं आज के दिन आपके परिवार के लिए परेशानी का कारण बन सकती है. आपकी संतान और जीवन साथी दोनों ही आज के दिन इस समस्या से पीड़ित हो सकते हैं. व्यापार रोजगार भी खराब जा सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope 3 June 2023: तुला को धन का अत्यधिक खर्च पड़ेगा भारी, जानें अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़