Kumbh Masik Rashifal: कुंभ की बदल सकती है नौकरी, पढ़ें कैसा रहेगा सितंबर

Kumbh Masik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों को इस महीने अपनी सेहत से लेकर संबंधों तक सावधानी बरतनी होगी. लेकिन इस महीने आपको करियर के मोर्चे पर नए मौके मिल सकते हैं. कारोबा के लिहाज से भी ये हफ्ता अच्छा रहने वाला है. ऐसे में पढ़िए कुंभ का मासिक राशिफलः

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Sep 1, 2024, 03:00 PM IST
  • अपनी सेहत व संबंधों का ध्यान रखें
  • पार्टनर की भावनाओं का रखें ख्याल
Kumbh Masik Rashifal: कुंभ की बदल सकती है नौकरी, पढ़ें कैसा रहेगा सितंबर

नई दिल्लीः Kumbh Masik Rashifal: सितंबर की शुरुआत कुंभ राशि के जातकों के लिए सकारात्मक बदलाव के साथ होगी. नौकरीपेशा लोगों को मनचाहे तबादले या फिर नौकरी में बदलाव की कामना पूरी हो सकती है. इस दौरान आपको करियर और कारोबार में अप्रत्याशित रूप से तरक्की होती हुई दिखेगी.

आप नए स्थान और नए लोगों के संपर्क में आएंगे. इनसे जुड़ने के बाद आपकी आय के स्रोत में इजाफा होगा. इस दौरान सुख-सुविधा से जुड़ी कोई महंगी चीज खरीद सकते हैं. भूमि-भवन से जुड़े विवाद आपसी बातचीत के जरिये सुलझ सकते हैं.

सेहत और संबंधों का ध्यान रखें

सितंबर का दूसरा सप्ताह आपके जीवन से जुड़े तमाम भ्रम को दूर करने वाला रहने वाला है. इस दौरान आप अपने और पराए के बीच का अंतर समझ सकेंगे. आप निजी रिश्ते, प्रेम में लेन-देन का महत्व समझेंगे. माह के बीच में आपको अपनी सेहत और संबंध दोनों का ख्याल रखना होगा क्योंकि इस दौरान आपको न सिर्फ अपनों के बात-व्यवहार से बल्कि सेहत संबंध दिक्कत आने पर पीड़ा झेलनी पड़ सकती है.

पार्टनर की भावनाओं का रखें ख्याल

इस दौरान अपने लव पार्टनर की भावनाओं और अपेक्षाओं की अनदेखी बिल्कुल न करें और न ही अपने रिश्ते में कोई गलतफहमी होने दें. परिवार वाले आपके प्रेम संबंध को नकार सकते हैं, जिससे आपका मन दुखी रह सकता है.

माह के अंत में आपको सोचे हुए काम और मनचाही सफलता को पाने के लिए अधिक परिश्रम और प्रयास करने की जरूरत रहेगी. अगर आप पार्टनरशिप में कारोबार करते हैं तो आपको इस दौरान धन के लेन-देन में सावधानी बरतने के साथ चीजों को स्पष्ट करते हुए आगे बढ़ना होगा. प्रेम संबंध हो या पारिवारिक जीवन दोनों को सुखमय बनाने के लिए आपको अहंकार करने से बचना होगा.

उपाय: शुक्रवार के दिन किसी कन्या को सफेद मिठाई खिलाकर उसका आशीर्वाद लें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः Makar Masik Rashifal: सितंबर में बेरोजगारों को मिलेगा मौका, भूलकर भी न करें ये गलती, पढ़ें मकर का मासिक राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़