Lalbaugcha Raja 2024 Live Streaming: सजधज के आए लालबाग के राजा, जानें कब और कैसे कर सकते हैं दर्शन

Lalbaugcha Raja 2024 First Look, Darshan Timings, Live Streaming: लालबाग के राजा की पहली झलक सामने आ गई है. बप्पा आज से दर्शन देंगे. अगर आप मुंबई से बाहर हैं और लालबाग के राजा के दर्शन कर सकते हैं तो इस तरह देख सकते हैंः

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2024, 11:03 AM IST
  • लालबागचा राजा के दर्शन कब कर सकते हैं
  • लालबागचा राजा के दर्शन लाइव कैसे करें
Lalbaugcha Raja 2024 Live Streaming: सजधज के आए लालबाग के राजा, जानें कब और कैसे कर सकते हैं दर्शन

नई दिल्लीः Lalbaugcha Raja 2024: Darshan Timings, Live Streaming: गणेश उत्सव के साथ ही मुंबई के मशहूर लालबागचा राजा यानी लालबाग के राजा गणपति की पहली झलक सामने आ गई है. गुरुवार शाम को लालबाग के राजा ने पहले दर्शन दिए. इस दौरान बड़ी भीड़ मौजूद थी जो बप्पा के दर्शन के लिए बेताब थी.

16 करोड़ का मुकुट बना आकर्षण

मरून रंग की पोशाक में बप्पा आए और उनके सिर पर सोने का मुकुट था. आकर्षण का केंद्र बना ये मुकुट 16 करोड़ रुपये का है. मुंबई में लालबाग के राजा का पंडाल सबसे मशहूर है. यहां बॉलीवुड सितारों से लेकर नामचीन हस्तियां बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचती हैं. इस बार 7 से 17 सितंबर 2024 के बीच गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाएगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LalbaugchaRaja (@lalbaugcharaja)

लालबागचा राजा के दर्शन कब कर सकते हैं (Lalbaugcha Raja 2024 Darshan Timings)

लालबाग के राजा के दर्शन सुबह से देर रात तक किए जा सकते हैं. इसकी टाइमिंग सामने आ गई है. सुबह 5 बजे से रात के 11 बजे तक लालबाग के राजा के दर्शन किए जा सकते हैं. सुबह की पूजा 6 से 7 बजे के बीच होगी. दोपहर की पूजा 1 बजे से 2 बजे के बीच की जाएगी. वहीं शाम की पूजा 7 से 8 बजे के बीच होगी. वहीं आरती की बात करें तो सुबह की आरती 7 से सवा 7 बजे बीच होगी. दोपहर की आरती 1 से सवा 1 बजे के बीच होगी. वहीं शाम की आरती 7 से सवा 7 बजे होगी.

लालबागचा राजा के दर्शन लाइव कैसे करें (Lalbaugcha Raja 2024 Live Streaming)

अगर आप मुंबई में नहीं हैं और लालबाग के राजा के दर्शन करना चाहते हैं तो आप लाइव दर्शन कर सकते हैं. आप lalbaugcharaja.com पर जाकर दर्शन कर सकते हैं. फेसबुक पर m.facebook.com/LalbaugchaRaja पेज पर दर्शन होंगे. यूट्यूब चैनल youtube.com/user/LalbaugRaja पर भी लालबाग के राजा दर्शन देंगे. इंस्टाग्राम पेज instagram.com/lalbaugcharaja पर भी बप्पा के दर्शन कर सकते हैं.

यह भी पढ़िएः Hartalika Teej 2024: आज हरतालिका तीज व्रत रख रही हैं तो नोट कर लें ये बातें, वरना...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़