Rashifal 18 May 2023: मेष के धन और सम्मान में होगी वृद्धि, जानें वृष, मिथुन और कर्क का हाल

Rashifal 18 May 2023: आज के दिन वृष राशि वालों को धन का लाभ तो होगा ही साथ ही धन का खर्च भी आज के दिन बना रहने वाला है. वहीं, कर्क राशि के जातकों के लिए अद्भुत संयोग बन रहा है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के सभी काम पूरे होने वाले हैं. आइए जानते हैं कि सोमवार के दिन मेष, वृष, मिथुन व कर्क राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 18, 2023, 07:05 AM IST
  • मेष: भाग्य उदय होने वाला है.
  • वृष: खर्चों पर लगाम लगाएं.
Rashifal 18 May 2023: मेष के धन और सम्मान में होगी वृद्धि, जानें वृष, मिथुन और कर्क का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Rashifal, 18 May 2023 आज के दिन वृष राशि वालों को धन का लाभ तो होगा ही साथ ही धन का खर्च भी आज के दिन बना रहने वाला है. वहीं, कर्क राशि के जातकों के लिए अद्भुत संयोग बन रहा है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के सभी काम पूरे होने वाले हैं. आइए जानते हैं कि सोमवार के दिन मेष, वृष, मिथुन व कर्क राशि के जातकों के जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अद्भुत संयोग लेकर आ रहा है. आज के दिन आपके जमा धन कोष में वृद्धि होने के साथ ही आपके हर काम में आज के दिन आपको सफलता मिलने वाली है. आपको चाहिए कि आज के दिन अधिक से अधिक प्रयास करके अपने कामों को पूरा करें जिससे आपको लाभ और सफलता दोनों ही आसानी से प्राप्त हो सके. आज के दिन आप की राशि के जातकों का भाग्य उदय होने वाला है.

वृषभ
आज के दिन आपकी राशि के जातक हिसाब-किताब में अधिक व्यस्थ रहने वाले हैं. आपको आज के दिन धन का लाभ तो होगा साथ ही धन का खर्च भी आज के दिन आपके लिए बना रहने वाला है. आज आपकी राशि के जातक थोड़ा अधिक अपने आप को व्यस्त महसूस करने वाले हैं. आपको अपने खर्चों पर लगाम लगाते हुए अपने कार्यक्षेत्र पर ध्यान देना चाहिए. जिससे आप का जीवन बेहतर चल सके.

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के कदम खुशियां चुनने वाली है. क्योंकि आज के दिन जो आप चाहते हैं अपने जीवन से वह प्राप्त हो सकता है. अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज के दिन उसके सामने अपनी बात का इजहार करिए निश्चित तौर पर उस ओर से भी अच्छी खबर मिलेगी. इसके साथ ही अगर आप कोई सुख की चीज खरीदना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए बहुत बेहतर है.

कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अद्भुत संयोग लेकर आ रहा है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के सभी काम पूरे होने वाले हैं और इन कामों के पूरा होने पर आपको जीवन में आर्थिक समृद्धि की इच्छा पूरी होने वाली है. यह दिन निश्चित तौर पर आपके लिए बहुत बेहतर बीतेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Gajkesari Yog 2023: शनि जयंती से पहले बन रहा बेहद शुभ गजकेसरी योग, इन 3 राशियों को बनाएगा धनवान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़