Rashifal 28 January: धनु राशि वाले आज धन कमाएंगे, पढ़िए रविवार का राशिफल

Rashifal 28 January: मिथुन राशि के जातक आज खुद को बेहतर और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे. घरेलू मामलों पर ध्यान दें. आपकी लापरवाही महंगी साबित हो सकती है. साझीदारी के लिए अच्छे मौके हैं, लेकिन भली-भांति सोचकर ही कदम बढ़ाएं.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jan 28, 2024, 06:13 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • किसके पक्ष में हैं सितारे
Rashifal 28 January: धनु राशि वाले आज धन कमाएंगे, पढ़िए रविवार का राशिफल

नई दिल्लीः Rashifal 28 January: मिथुन राशि के जातक आज खुद को बेहतर और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे. घरेलू मामलों पर ध्यान दें. आपकी लापरवाही महंगी साबित हो सकती है. साझीदारी के लिए अच्छे मौके हैं, लेकिन भली-भांति सोचकर ही कदम बढ़ाएं.

मेष
आज आपकी रचनात्मकता दोस्तों को आपकी ओर खींच सकती है. आपका जीवन सहज और सामान्य रहे तो ही आपके लिए अच्छा है. अचानक आई जिम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में रुकावट डाल सकती है.

वृषभ
आज किस्मत आपके साथ रहेगी और कारोबार में आ रहीं दिक्कतें समाप्त हो जाएंगी. घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. आज आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आपको बिजनेस में काफी फायदा कराएगा.

मिथुन
आज आप खुद को बेहतर और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे. घरेलू मामलों पर ध्यान दें. आपकी लापरवाही महंगी साबित हो सकती है. साझीदारी के लिए अच्छे मौके हैं, लेकिन भली-भांति सोचकर ही कदम बढ़ाएं.

कर्क
आज आपको सच्चा प्यार मिलने की संभावना है. हालांकि इसके लिए आपको परिवार के किसी सदस्य की मदद लेनी पड़ सकती है. नौकरी पेशा लोगों के लिए कार्य क्षेत्र में बाहरी अवसर मिलने के योग हैं. आपकी शोहरत बढ़ेगी.

सिंह
आज आप अपनी मेहनत के जरिए परिवार की अपेक्षाओं पर खरे उतरने में कामयाब रहेंगे. बिजनेसमैन किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. किसी जरूरी काम में भी सफलता मिल सकती है. आपका दिन अच्छा बीतेगा.

कन्या
आज आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की जरूरत है. मां की बीमारी परेशान कर सकती है. उनका ध्यान बीमारी से हटाकर किसी और चीज पर लगाने की कोशिश करें.

तुला
आज आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. अगर पैतृक संपत्ति से आपने कुछ आस लगा रखी है तो आज वह पूरी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में सावधान रहना होगा, बिना सोचे समझे कोई वादा न करें.

वृश्चिक
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा. अगर जीवनसाथी से सलाह से काम करेंगे तो फायदा मिलेगा. वित्तीय मामलों में समझदारी से काम लें. पैसों से जुड़े बड़े फैसले सोच समझकर लें. कार्यक्षेत्र में किसी सहकर्मी से बहस हो सकती है.

धनु
आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन खर्च में इजाफा आपके लिए बचत को और ज्यादा मुश्किल बना देगा. दोस्त और रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे और आप उनके साथ काफी खुशी महसूस करेंगे. विवादित मुद्दों को उठाने से बचें.

मकर
आज सफलता पाने के लिए कठोर परिश्रम और सचेत रहना होगा. नौकरी के लिए भी आपको संघर्ष करना पड़ सकता है. आकस्मिक धन खर्च होगा और किसी सहयोगी से वाद-विवाद और मनमुटाव हो सकता है.

कुंभ
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. सोचे हुए सभी काम पूरे हो जाएंगे. बिजनेस में पैसा लगाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. किसी कन्या को कपड़े दान करके उनका आशीर्वाद लें, आपको शुभ अवसर प्राप्त होंगे.

मीन
कानूनी मामलों की वजह से तनाव होगा. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले गंभीरता से विचार कर लें, जो आज आपके सामने आई हैं. कुछ सहकर्मी कई अहम मुद्दों पर आपकी कार्यशैली से नाखुश होंगे, लेकिन यह वे आपको बताएंगे नहीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़