Rashifal Today: धनु के पक्ष में आएगा कोर्ट का फैसला, जानिए कैसा रहेगा मकर, कुंभ व मीन का हाल

Rashifal Today 30 December 2022: मीन राशि के जातकों का पैसों के मामले में आज जीवनसाथी के साथ आपका झगड़ा हो सकता है. हालांकि आप अपने शांत रवैये से सब कुछ ठीक कर लेंगे. ज्ञान के लिए आपकी प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मदद करेगी. अपने प्रिय से मिलते ही रोमांस आपके मन पर छा जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 07:10 AM IST
  • मकर: आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है
  • कुंभ: दोस्त आपकी मदद के लिए आगे आएंगे
Rashifal Today: धनु के पक्ष में आएगा कोर्ट का फैसला, जानिए कैसा रहेगा मकर, कुंभ व मीन का हाल

नई दिल्ली. Rashifal Today 30 December 2022 मीन राशि के जातकों का पैसों के मामले में आज जीवनसाथी के साथ आपका झगड़ा हो सकता है. हालांकि आप अपने शांत रवैये से सब कुछ ठीक कर लेंगे. ज्ञान के लिए आपकी प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मदद करेगी. अपने प्रिय से मिलते ही रोमांस आपके मन पर छा जाएगा. महत्वपूर्ण व्यापारिक निर्णय लेते समय दूसरों के दबाव में न आएं. करियर में शीघ्र उन्नति के लिए झूठ, कपट और कपटपूर्ण व्यवहार से दूर रहें.

धनु राशिफल
यदि आप पैसों से जुड़े किसी मामले में फंसे हुए थे तो कोर्ट आज आपके पक्ष में फैसला सुनाएगा.इससे आपको आर्थिक लाभ होगा. खाली समय का उपयोग अपने घर की शोभा बढ़ाने में करें. दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति न होने के कारण आपका दांपत्य जीवन आज तनाव में रहेगा. गरीब और जरूरतमंद छात्रों की किताबों और शैक्षिक सामग्री से मदद करने से आपके प्रेम जीवन में आने वाली रुकावटें दूर होंगी.

मकर राशिफल
आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. आज रात के समय आपको आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है. पहले दिया गया पैसा तुरंत वापस आएगा. घरेलू कामकाज थका देने वाला और मानसिक तनाव का बड़ा कारण बनेगा. छोटी-छोटी बातों पर अपने साथी की आलोचना करने से बचें. दृष्टिबाधित व्यक्तियों की मदद और सेवा करें.

कुंभ राशिफल
आज आपको अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखने में दिक़्क़त हो सकती है. आपका असामान्य बर्ताव आपके आस-पास के लोगों को भ्रमित करेगा. आज आप पैसे जमा करने और बचाने का हुनर ​​सीख सकते हैं. जरूरत पड़ने पर दोस्त आपकी मदद के लिए आएंगे. आज आपको अपने कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करना चाहिए. आटे में काले और सफेद तिल मिलाकर मछली को खिलाने से स्वास्थ्य लाभ होगा.

मीन राशिफल
पैसों के मामले में आज जीवनसाथी के साथ आपका झगड़ा हो सकता है. हालांकि आप अपने शांत रवैये से सब कुछ ठीक कर लेंगे. ज्ञान के लिए आपकी प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मदद करेगी. अपने प्रिय से मिलते ही रोमांस आपके मन पर छा जाएगा. महत्वपूर्ण व्यापारिक निर्णय लेते समय दूसरों के दबाव में न आएं. करियर में शीघ्र उन्नति के लिए झूठ, कपट और कपटपूर्ण व्यवहार से दूर रहें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Horoscope 2022: मेष व वृष को होगा बड़ा आर्थिक नुकसान, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

इसे भी पढ़ें- Today Horoscope: सिंह का हो सकता है करीबी से झगड़ा, जनिए कन्या,तुला व वृश्चिक का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़