Rashifal Today: सोमवार को वृश्चिक-मीन को होगा लाभ, लेकिन धनु-मकर को रखना होगा इसका ध्यान

Rashifal Today: धनु राशि के जातक किसी बेवजह की उलझन में फंस सकते हैं. सेहत में गिरावट हो सकती है. किसी अनजान को बड़ी धनराशि उधार में न दें. व्यापार और व्यवसाय में भी रुकावट आ सकती है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. आज जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2023, 06:18 AM IST
  • जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
  • कैसा रहने वाला है सोमवार का दिन
Rashifal Today: सोमवार को वृश्चिक-मीन को होगा लाभ, लेकिन धनु-मकर को रखना होगा इसका ध्यान

नई दिल्लीः Rashifal Today: धनु राशि के जातक किसी बेवजह की उलझन में फंस सकते हैं. सेहत में गिरावट हो सकती है. किसी अनजान को बड़ी धनराशि उधार में न दें. व्यापार और व्यवसाय में भी रुकावट आ सकती है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. आज जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

तुला
व्यापार और व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं. आज कोई नया वाहन खरीद सकते हैं. परिवार में मान सम्मान बढ़ेगा. आज दिनभर ऊर्जावान रहेंगे. अपना मनपसंद भोजन करने का अवसर मिलेगा. आज आपकी किसी पुरानी गलती सामने आ सकती है.

वृश्चिक
आज का दिन खुशी से बीतेगा. आलस्य से बचने की कोशिश करें. व्यवसाय में अच्छा लाभ मिलेगा जिससे आपको खुशी होगी. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. आज सेहत ठीक रहेगी. कोई नई कार्य योजना बन सकती है. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा.

धनु
किसी बेवजह की उलझन में फंस सकते हैं. सेहत में गिरावट हो सकती है. किसी अनजान को बड़ी धनराशि उधार में न दें. व्यापार और व्यवसाय में भी रुकावट आ सकती है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. आज जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

मकर
आज अपनी भावनाओं को वश में रखें. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भाई बहनों का सहयोग मिल सकता है. कारोबार में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. मन में थोड़ी अशांति रहेगी. मान सम्मान में कमी आएगी. कार्यक्षेत्र में आज परिवर्तन न करें.

कुंभ
आज का दिन अच्छा रहने वाला है. सेहत ठीक रहेगी. मन भी खुश रहेगा. व्यापार और व्यवसाय में कोई बड़ा सौदा मिल सकता है.परिवार में मांगलिक आयोजन हो सकता है. परिवार के साथ बाहर घूमने भी जा सकते हैं. आज खर्च ज्यादा रहने वाला है.

मीन
मन खुश रहेगा. नौकरी में अफसरों से बेवजह के वाद विवाद से बचें. कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. दिन मिलाजुला रहने वाला है. सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज मान सम्मान मिलेगा. आज कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. रुका हुआ धन मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः Daily Horoscope: वृष राशि वाले न आज कोई नया काम शुरू करें और न ही जोखिम उठाएं, जानें मेष, कर्क, सिंह का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़